नई तकनीक से शराब लेकर आ रहे तीन तस्कर गिरफ्तार, लग्जरी कार जब्त ..

गाड़ी की तलाशी के दौरान पहले तो पुलिस को कुछ भी नहीं मिला लेकिन, जैसे ही पुलिस ने गाड़ी का बोनट खुलवाया शराब की बड़ी खेप देख कर चौक गई. कार को जब्त करने के साथ ही कार में सवार तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करा कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.






- औद्योगिक थाना क्षेत्र के दहीवर गांव निवासी हैं तीनों शराब तस्कर
- पूछताछ के आधार पर अन्य सहयोगियों की भी तलाश कर रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शराब तस्करी के विरुद्ध जहां एक तरफ जिला प्रशासन के द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है वहीं, तस्कर भी नए-नए तरीके अपनाकर शराब की तस्करी कर रहे हैं. बक्सर के पूर्व एसपी रह चुके शाहबाद रेंज के नए डीजीपी उपेंद्र कुमार शर्मा के द्वारा बक्सर पहुंचने और पुलिसकर्मियों को शराब बंदी का बेहतर अनुपालन और अपराध नियंत्रण के नए टिप्स दिए जाने के दूसरे ही दिन औद्योगिक थाने की पुलिस ने गोलंबर के समीप सेंट्रो कार में छिपाकर लाई जा रही शराब के साथ तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों ने कार के बोनट में शराब की यह खेप छिपाई थी. गाड़ी की तलाशी के दौरान पहले तो पुलिस को कुछ भी नहीं मिला लेकिन, जैसे ही पुलिस ने गाड़ी का बोनट खुलवाया शराब की बड़ी खेप देख कर चौक गई. कार को जब्त करने के साथ ही कार में सवार तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करा कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि नियमित रूप से वाहन जांच अभियान के दौरान यह सफलता मिली है. सेंट्रो कार से 180 एमएल की तीन कार्टन (144 बोतल) अंग्रेजी शराब, दो बोतल 375 एलएल की अंग्रेजी शराब तथा नौ बोतल 750 एलएल की अंग्रेजी शराब बरामद की गई है. साथ ही कार में बैठे दहिवर निवासी भानु सिंह, बबलू सिंह तथा एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ कर उनके अन्य सहयोगियों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है.











Post a Comment

0 Comments