संक्रमण हुआ तेज़ : जज, अधिवक्ता समेत 10 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव ..

न्यायालय के संक्रमितों में न्यायिक पदाधिकारियों के साथ-साथ अधिवक्ता भी शामिल हैं. इसके साथ-साथ डुमराँव के हनुमान नगर टेक्सटाइल कॉलोनी चौसा के डिहरी, इटाढ़ी के पॉलिटेक्निक कॉलेज के समीप के निवासी हैं.

 





- व्यवहार न्यायालय में एक साथ छह लोग मिले संक्रमित
- डुमराँव तथा इटाढ़ी में भी सामने आए मामले

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में गुरुवार को कोरोना का विस्फोट हुआ है. संक्रमण के 10 नए मामले सामने आए हैं जिसमें 6 मामले व्यवहार न्यायालय के हैं. न्यायालय के संक्रमितों में न्यायिक पदाधिकारियों के साथ-साथ अधिवक्ता भी शामिल हैं. इसके साथ-साथ डुमराँव के हनुमान नगर टेक्सटाइल कॉलोनी चौसा के डिहरी, इटाढ़ी के पॉलिटेक्निक कॉलेज के समीप के निवासी हैं.

जानकारी देते हुए सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि जो लोग संक्रमित मिले हैं उनमें व्यवहार न्यायालय में मिले सभी 6 सदस्य पुरुष हैं, जिनकी उम्र क्रमशः 50, 46, 27, 45, 60 और 54 है. इसके अतिरिक्त इटाढ़ी में 14 वर्षीय किशोर संक्रमित मिला है जबकि चौसा के डेहरी में 17 वर्षीय किशोरी संक्रमित मिली है. इसके अतिरिक्त डुमराँव टेक्सटाइल कॉलोनी में एक 17 वर्षीय किशोर तथा डुमराँव के ही हनुमान नगर मोहल्ले में 25 वर्षीय युवक संक्रमित है. जिले में कुल मामले 18 हो गए हैं.











Post a Comment

0 Comments