वीडियो : सड़क पर लगे बैरियर से टकरा गई स्कॉर्पियो, बहा खून लेकिन घायल गायब ..

इस दुर्घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि दुर्घटना के बाद कार से उतरकर कुछ लोग चले गए. जिनमें से कुछ लोग घायल भी थे. जाते-जाते वह कार में मौजूद कुछ सामान भी ले गए. 






- ज्योति प्रकाश चौक के समीप हुई दुर्घटना
- वाहन को ले जाने के दौरान पुलिस-वाहन मालिक में हुई बहस


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के ज्योति प्रकाश चौक के समीप नोहर मार्ग के पास एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दुर्घटना में कार सवार कई लोग घायल हो गए हालांकि, मौके से सभी फरार हो गए. बाद में खुद को वाहन का स्वामी बता रहे व्यक्ति मौके पर पहुंचे और कार ले जाने का प्रयास करने लगे. उन्होंने कहा कि वह कार स्वयं चला रहे थे. मामला संदेहास्पद प्रतीत होने पर पुलिस ने जब पूछताछ की तो वह उनसे भी उलझ गए हालांकि, किसी तरह मामला नियंत्रण में लिया गया. मामले में थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि वाहन को जब्त कर जांच की जाएगी. कार की सीट और अन्य जगहों पर खून लगे होने की बात सामने आई है. ऐसे में वाहन कौन चला रहा था तथा घायलों का इलाज कहां चल रहा है इन सभी बिंदुओं पर जांच की जाएगी.






दरअसल, शाम तकरीबन 8:00 बजे चरित्रवन की तरफ से नहर मार्ग से होते हुए ज्योति प्रकाश चौक की तरफ आ रही एक स्कार्पियो कार नहर मार्ग पर ज्योति प्रकाश चौक के समीप बने लोहे के बैरियर से टकरा गई. इस दुर्घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि दुर्घटना के बाद कार से उतरकर कुछ लोग चले गए. जिनमें से कुछ लोग घायल भी थे. जाते-जाते वह कार में मौजूद कुछ सामान भी ले गए. 

उधर, मौके पर पहुंचे कथित वाहन स्वामी तारकेश्वर मिश्रा ने बताया कि वह चरित्रवन मोहल्ले के रहने वाले हैं और स्वयं गाड़ी चला रहे थे. उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि इस दुर्घटना में कोई घायल नहीं हुआ. बहरहाल गाड़ी में बिखरा खून कोई और कहानी ही बयान कर रहा है. उम्मीद है कि पुलिस जांच में मामला खुलकर सामने आए.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments