ग्रामीणों ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र, विधायक व अधिकारियों की नाकामी से कराया अवगत ..

पूर्व में जहां स्थानीय विधायक विश्वनाथ राम  फजीहत की थी वही अब तक इस मामले में कोई पहल नहीं होती देख स्थानीय लोगों ने वार्ड सदस्य अफजाल अंसारी के माध्यम से मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है. उन्होंने अपने पत्र में कहा है कि स्थानीय विधायक के साथ-साथ अधिकारी भी इस समस्या का हल निकालने में नाकाम रहे हैं ऐसे में इस नारकीय स्थिति से जल्द से जल्द निजात दिलाई जाए.

 






- राजपुर प्रखंड के तियरा बाज़ार सड़क पर वर्षों से है जलजमाव 
- राजपुर विधायक का आक्रोशित जनता ने किया था घेराव, लेकिन नहीं सुधरी स्थिति

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: तियरा बाज़ार में मुख्य सड़क पर हुए लगातार जलजमाव से परेशान ग्रामवासियों ने पूर्व में जहां स्थानीय विधायक विश्वनाथ राम  फजीहत की थी वही अब तक इस मामले में कोई पहल नहीं होती देख स्थानीय लोगों ने वार्ड सदस्य अफजाल अंसारी के माध्यम से मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है. उन्होंने अपने पत्र में कहा है कि स्थानीय विधायक के साथ-साथ अधिकारी भी इस समस्या का हल निकालने में नाकाम रहे हैं ऐसे में इस नारकीय स्थिति से जल्द से जल्द निजात दिलाई जाए.





ग्रामीणों का कहना है कि पिछले एक साल से तियरा बाज़ार की सड़कों पर भीषण जल जमाव की स्थिति बनी हुई है. कई जगह सड़कों पर तीन से चार फीट तक पानी जमा हो गया और ऐसे में पैदल चलने वाले और विभिन्न वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है जिससे लगातार सड़क हादसे होते रहते है. बारिश के बाद नाले का गंदा पानी फैलने और उससे निकलने वाली दुर्गंध की समस्या से लोगों की परेशानी चरम सीमा पर रहती है, जिससे बीमारी फैलने का खतरा लगातार बढ़ रहा है.


स्थानीय बाजार में दवा की दुकान चलाने वाले सोनू कुमार का कहना है कि इस समस्या का मुख्य कारण जल के निकासी की समस्या है. जलनिकासी के लिए नाला का निर्माण नहीं कराया गया है. उन्होंने कहा कि समस्या पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों को भी आवेदन दिया गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. वार्ड सदस्य के द्वारा मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र की प्रतिलिपि जिला पदाधिकारी को भी दी गई.







Post a Comment

0 Comments