युवा मोर्चा ने किया पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला दहन ..

कहा कि पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुरक्षा के साथ खिलवाड़ हुआ वह अक्षम्य है. कांग्रेस ने देश के प्रधानमंत्री की जान लेने की साजिश रची थी. कांग्रेस पार्टी की खूनी खेल की साजिश नाकाम हुई. 




- प्रधानमंत्री को राज्य में जाने से रोकने पर जताया विरोध
- कहा, सदैव साजिश रचती रहती है कांग्रेस पार्टी


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पंजाब में प्रधानमंत्री की यात्रा में अवरोध पैदा करने और उन्हें सीमा में प्रवेश नहीं किए जाने देने के मामले को लेकर भाजपा युवा मोर्चा की नगर ईकाई के द्वारा कांग्रेस पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का पुतला दहन किया गया. स्थानीय वीर कुंवर सिंह चौक पर आयोजित कार्यक्रम में राहुल गांधी सोनिया गांधी के साथ-साथ पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गई. 





कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजयुमो के बिहार प्रदेश की प्रदेश क्षेत्रीय पदाधिकारी अनुराग श्रीवास्तव ने कहा कि पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुरक्षा के साथ खिलवाड़ हुआ वह अक्षम्य है. कांग्रेस ने देश के प्रधानमंत्री की जान लेने की साजिश रची थी. कांग्रेस पार्टी की खूनी खेल की साजिश नाकाम हुई. देश के लोग कांग्रेस पार्टी को कभी माफ नहीं करेगे. प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सौरभ तिवारी ने कहा कि कांग्रेस का यही चेहरा है जो इस घटना से बेनकाब हो गया है यह पार्टी हमेशा साजिशें रचने का काम करती है.

नगर अध्यक्ष दीपक सिंह ने कहा कि पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाने की जरूरत है. पंजाब की कांग्रेस सरकार जब देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा नहीं कर सकती तो आम आदमी की सुरक्षा क्या करेगी. ऐसी सरकार को केंद्र सरकार बर्खास्त कर के राष्ट्रपति शासन लगाए.

कार्यक्रम का नेतृत्व भारतीय जनता युवा मोर्चा बक्सर नगर के नगर अध्यक्ष श्री दीपक सिंह तथा संचालन भारतीय जनता युवा मोर्चा बक्सर नगर महामंत्री अंजय चौबे ने किया. धन्यवाद ज्ञापन जिला मंत्री चंदन सिंह ने किया मौके पर भाजयुमो के क्षेत्रीय प्रभारी निक्कू तिवारी, सोनू ओझा, प्रभाकर तिवारी, राहुल दूबे, सौरभ चौबे, पीयूष उपाध्याय , सुजीत सिंह, गौतम चौरसिया, पवन कुमार सहित दर्जनों युवा मौजूद रहे.







Post a Comment

0 Comments