वीडियो : दुर्व्यवहार मामले में एसपी सख्त, दो सदस्यीय टीम को दिया मामले की जांच का निर्देश ..

गिट्टू ने कहा कि आज के समय में भले ही पुलिस के पीपल फ्रेंडली होने की बात कही जा रही हो लेकिन, पुलिसिया व्यवहार जनता के साथ बेहतर नहीं है ऐसे में पुलिस कर्मियों को जनता के साथ अपने व्यवहार को सुधारना होगा अन्यथा उनके खिलाफ एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा. 

 






- युवा नेता गिट्टू तिवारी ने एसपी से की थी शिकायत
- एसपी ने कहा, दोषी होने पर पुलिसकर्मी होंगे दंडित

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : युवा नेता गिट्टू तिवारी ने नगर थाने में अपने साथ हुए पुलिसिया दुर्व्यवहार को लेकर एसपी नीरज कुमार सिंह से शिकायत की है. एसपी ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए एक जांच टीम का गठन किया है, जिसमें एसडीएम धीरेंद्र कुमार मिश्रा और एसडीपीओ गोरख राम शामिल हैं. दोनों अधिकारियों को एसपी ने यह निर्देशित किया है कि वह जल्द से जल्द मामले की पूरी जानकारी लेकर उन्हें अवगत कराएं. एसपी ने कहा है कि यदि जांच में पुलिसकर्मी दोषी पाए जाते हैं तो उन पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.





उधर पत्रकारों से बात करते हुए सामाजिक कार्यकर्ता गिट्टू तिवारी ने बताया कि एसपी से मिले आश्वासन से वह संतुष्ट हैं. वह 48 घंटे तक इंतजार करने के बाद ही आगे की रणनीति बनाएंगे.  गिट्टू ने कहा कि आज के समय में भले ही पुलिस के पीपल फ्रेंडली होने की बात कही जा रही हो लेकिन, पुलिसिया व्यवहार जनता के साथ बेहतर नहीं है ऐसे में पुलिस कर्मियों को जनता के साथ अपने व्यवहार को सुधारना होगा अन्यथा उनके खिलाफ एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा. 

उधर, ब्रह्मपुर प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि दुर्गा चरण मिश्र ने भी यह कहा है कि आज के समय में पुलिसिया तंत्र भ्रष्टाचार का शिकार हो गया है. ब्रह्मपुर आदि इलाके में ही चोरी आदि की घटनाएं बढ़ गई हैं जिन पर लगाम लगाना पुलिस के लिए मुश्किल साबित हो रहा है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments