डुमरांव रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटी महिला, दस दिनों के भीतर पांचवी मौत ..

माना जा रहा है कि उसने ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या कर ली हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है ऐसे में यह भी संभावना है कि वह दुर्घटनावश ट्रेन की चपेट में आ गई हो. 




- डुमरांव रेलवे स्टेशन के पश्चिम आउटर की घटना
- अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डुमराँव रेलवे स्टेशन के पश्चिम अप रेलवे ट्रैक पर एक वृद्ध महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. माना जा रहा है कि उसने ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या कर ली हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है ऐसे में यह भी संभावना है कि वह दुर्घटनावश ट्रेन की चपेट में आ गई हो. 

घटना शुक्रवार की सुबह तकरीबन 8:30 बजे की बताई जा रही है. काफी देर तक शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा रहा जिसके बाद जीआरपी को इस बात की सूचना दी गई. डुमरांव रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर मृत्यु की यह पांचवी घटना है. 26 जनवरी को भी एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ इसी स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूद गई थी. मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. शव की पहचान नहीं हो पा रही है. घटना की पुष्टि करते हुए जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि मृतक महिला की उम्र तकरीबन 70 वर्ष है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए रेल यात्री कल्याण समिति के राजीव रंजन सिंह ने बताया कि सुबह तकरीबन 9:00 बजे उन्हें इस बात की जानकारी हुई जिसके बाद उन्होंने जीआरपी को इस बात की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बहरहाल, डुमरांव रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को ही डीआरएम का आगमन होना है ऐसे में महिला की मृत्यु के कारणों का ज्ञात ना होना पुलिस और स्टेशन प्रबंधन पर सवाल खड़े करता है.








Post a Comment

0 Comments