वीडियो : 14 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म, उसी उम्र के दो किशोरों पर लगा आरोप ..

पीड़िता का बयान दर्ज करते हुए उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया. थानाध्यक्षा नीतू प्रिया ने बताया कि हिरासत में लिए गए आरोपी किशोरों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.





- सिमरी थाना क्षेत्र के एक गांव का है मामला
- महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज, पुलिस की हिरासत में हैं आरोपी किशोर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के सहायक थाना डेरा ओपी इलाके में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. मामले में आरोप उसी गांव के दो किशोरों पर लगा है. किशोरी की उम्र जहां 14 वर्ष बताई जा रही है वहीं, दोनों आरोपी किशोर भी उसी उम्र के हैं. मामले में महिला थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है वहीं, मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी किशोरों को भी हिरासत में ले लिया है. साथ ही पीड़िता का बयान दर्ज करते हुए उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया. थानाध्यक्षा नीतू प्रिया ने बताया कि हिरासत में लिए गए आरोपी किशोरों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है. 




घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए किशोरी के परिजनों ने बताया कि वह शुक्रवार की शाम शौच आदि के लिए घर से बाहर गई थी इसी दौरान दोनों किशोरों ने उसके साथ इस घटना को अंजाम दिया. बाद में किशोरी रोते-बिलखते अपने घर पहुंची और परिजनों को इस घटना के बारे में जानकारी दी, जिसके बाद परिजनों ने स्थानीय थाने में आवेदन दिया. स्थानीय थानाध्यक्ष के माध्यम से उन्हें महिला थाने पहुंचाया गया जहां पीड़िता का बयान दर्ज किया गया.

उधर, इस मामले के सामने आने के बाद इलाके में समाज में आ रही नैतिक गिरावट पर भी बहस शुरु हो गई है. लोगों का कहना है कि निश्चित रूप से समाज में महिलाओं को लेकर जो सोच परोसी जाती है कहीं ना कहीं इस तरह की घटनाएं उसी का प्रतिफल हैं.

वीडियो : 






Post a Comment

0 Comments