वीडियो : हथियारों की खेप के साथ पकड़ा गया सप्लायर ..

छापेमारी करते हुए मुख्तार आलम के घर से तीन देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस तथा छह खाली कारतूस बरामद किए गए. मामले में मुख्तार आलम को गिरफ्तार कर लिया गया वहीं लाला आलम मौके से भाग निकला, जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.




- बरामद हुए हथियार तथा जिंदा कारतूस
- मौके से फरार हुआ मुख्य कारोबारी, तलाश जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नावानगर नगर थाना क्षेत्र के केसठ में एक घर से हथियारों तथा कारतूस की बरामदगी के बाद पुलिस ने गृहस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार गृह स्वामी हथियारों का तस्कर है तथा वह अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर कारोबार चलाता था. उसका कहना है कि छापेमारी के दौरान उसका पुत्र भागने में सफल रहा वह भी इस कारोबार में शामिल था उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है वहीं, गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. 



घटना के संदर्भ में प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए हेड क्वार्टर डीएसपी अशफाक अंसारी ने बताया कि नावानगर थानाध्यक्ष संजय कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि केसठ गांव में हथियारों का तस्कर लाला आलम हथियारों की खेप के साथ घर में बैठा हुआ है. सूचना के आलोक में थानाध्यक्ष ने इस बात की जानकारी एसपी नीरज कुमार सिंह को दी. इसके बाद उनके निर्देशानुसार छापेमारी करते हुए मुख्तार आलम के घर से तीन देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस तथा छह खाली कारतूस बरामद किए गए. मामले में मुख्तार आलम को गिरफ्तार कर लिया गया वहीं मुख्तार आलम का पुत्र लाला आलम मौके से भाग निकला, जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

उन्होंने बताया कि लाला आलम और उसके पिता मुख्तार आलम मिलकर हथियार की खरीद बिक्री का कारोबार करते थे. फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टेक्निकल सेल भी प्रयास कर रही है. मामले की जांच की जा रही है साथ ही यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इनके तार कहां से जुड़े हुए थे.

वीडियो : 






Post a Comment

0 Comments