जानलेवा हमले के बाद फिर मिल रही धमकी, डीआइजी को लिखा पत्र ..

एक व्यक्ति ने पिछले वर्ष के सितंबर माह में उनके ऊपर जानलेवा हमला करने वाले अभियुक्तों के द्वारा उन्हें धमकी देने का आरोप लगाते हुए डीआइजी शाहाबाद को पत्र लिखकर मामले से अवगत कराया है तथा अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग की है.




- सिमरी थाना क्षेत्र के चांद पाली बिंद डेरा का है व्यक्ति
- थानाध्यक्ष ने कहा, होगी कठोर कार्रवाई


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के चांद पाली बिंद डेरा के रहने वाले मुन्ना शर्मा नामक एक व्यक्ति ने पिछले वर्ष के सितंबर माह में उनके ऊपर जानलेवा हमला करने वाले अभियुक्तों के द्वारा उन्हें धमकी देने का आरोप लगाते हुए डीआइजी शाहाबाद को पत्र लिखकर मामले से अवगत कराया है तथा अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग की है. उधर मामले में सिमरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी उक्त व्यक्ति के द्वारा नहीं दी गई थी. यदि कांड के अभियुक्त के द्वारा पीड़ित को धमकाया जा रहा है तो उसके विरुद्ध पुनः मामला दर्ज कराया जाएगा.

उन्होंने अपने पत्र में कहा है कि 11 सितंबर 2021 की शाम 7:00 बजे राज कुमार तथा आशीष कुमार नामक दो अभियुक्तों ने उन्हें स्थानीय काली माता मंदिर के समीप स्थित बगीचे में चाकू एवं लोहे की रॉड से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया था. इलाज के पश्चात उन्होंने  दोनों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज कराई थी लेकिन, अब तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. मामले में उन्होंने पुलिस अधीक्षक से भी मुलाकात की लेकिन, नतीजा कुछ भी नहीं निकला. ऐसे में अब उन्होंने मामले में डीआइजी को पत्र लिखा है.








Post a Comment

0 Comments