वीडियो : दुष्कर्म पीड़िता का बयान बदलवाएंगे पप्पू यादव ..

बताया कि जिन युवकों ने उनके साथ दुष्कर्म किया है वह शराब के अवैध कारोबार से जुड़े हुए हैं. इस क्षेत्र में उनकी दबंगई है ऐसे में उनके खिलाफ कोई भी बोलने की हिम्मत नहीं करता. ऐसे में पीड़िता को जब तक न्याय नहीं मिलेगा तब तक वह चैन से नहीं बैठेंगे. 




- धनसोई में दुष्कर्म की शिकार किशोरी के परिजनों से मिले जाप प्रमुख पप्पू यादव 
- कहा, पीड़िता ने दबाव में दिया गलत बयान, कोर्ट में दोबारा बयान के लिए उपलब्ध कराएंगे विधिक सहायता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने शुक्रवार की रात धनसोई थाना क्षेत्र के एक इलाके में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई किशोरी तथा उसके परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने किशोरी के परिजनों को यह आश्वस्त किया कि उनकी लड़ाई में वह उनके साथ हैं. उनकी आवाज ना सिर्फ पुलिस के वरीय अधिकारियों तक पहुंचाएंगे बल्कि इस लड़ाई के लिए विधिक सहायता भी उपलब्ध कराएंगे.



पप्पू यादव ने कहा कि किशोरी तथा उनके परिजनों ने यह बताया है कि किशोरी ने दुष्कर्मियों के दबाव के कारण न्यायालय में गलत बयान दिया है. ऐसे में वह दोबारा न्यायालय में बयान देना चाहती हैं. उधर किशोरी ने बताया कि जिन युवकों ने उनके साथ दुष्कर्म किया है वह शराब के अवैध कारोबार से जुड़े हुए हैं. इस क्षेत्र में उनकी दबंगई है ऐसे में उनके खिलाफ कोई भी बोलने की हिम्मत नहीं करता. ऐसे में पीड़िता को जब तक न्याय नहीं मिलेगा तब तक वह चैन से नहीं बैठेंगे. उन्होंने कहा कि जिस तरह का अपराध हुआ है ऐसे में फांसी से कम सजा नहीं मिलनी चाहिए.

उधर अपने साथ हुई वारदात के बारे में जानकारी देते हुए किशोरी ने बताया कि घटना की रात तकरीबन 9:00 बजे वह अपने घर के पास में ही स्थित आटा मिल से चार्ज के लिए लगाया हुआ अपनी दादी का मोबाइल फोन लेने के लिए जा रही थी. उसी वक्त सरोज, विकास, चितरंजन तथा कृष्णा नामक चार युवक दो बाइक पर सवार होकर पहुंचे और जबरन उन्हें बाइक पर बैठाकर लेकर चले गए. वह उनको लेकर पास के ही एक सरकारी स्कूल में गए जहां उन्होंने उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. रात्रि 2:00 बजे सभी मौके से फरार हो गए. बाद में वह किसी तरह घर लौटी और परिजनों को इस बात की जानकारी दी. घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई लेकिन, दुष्कर्मियों के दबाव के कारण उन्हें न्यायालय में गलत बयान देना पड़ा. किशोरी तथा उसके परिजनों से मुलाकात के पश्चात रात्रि में ही पप्पू यादव पटना के लिए प्रस्थान कर गए.

वीडियो :







Post a Comment

0 Comments