नगर में खुला टाइल्स के भरोसेमंद ब्रांड कजारिया के बाथरूम फिटिंग उत्पादों का आउटलेट ..

टाइल्स निर्माण के क्षेत्र में विश्वसनीय नाम माने जाने वाले कजारिया के द्वारा अपने ग्राहकों को अब बाथरूम फिटिंग उत्पादों में भी वही विश्वसनीयता प्रदान की जा रही है. नए ब्रांड "केरोविट" में सेनेटरी उत्पादों की विशाल श्रृंखला मौजूद है. यहां से अपने पसंद के अनुसार ग्राहक उत्पादों का चयन कर सकते हैं.




- चरित्रवन कॉलेज गेट के समीप खुला है नया आउटलेट
- संचालक ने कहा, लोगों को उपलब्ध होंगे विश्वस्तरीय उत्पाद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  कजरिया ग्रुप के नए ब्रांड केरोविट का पहला आउटलेट "ओम श्री साईं इंटरप्राइजेज" नगर के चरित्रवन कॉलेज गेट के समीप में खोला गया. शनिवार को बसंत पंचमी के मौके पर इसका उद्घाटन कृष्णानंद सिंह उर्फ छोटे सिंह ने किया. उद्घाटन के मौके पर आउटलेट के संचालक मनोज कुमार श्रीवास्तव उर्फ लल्लू श्रीवास्तव ने बताया कि उनके यहां ग्राहकों को विश्वस्तरीय बाथरूम फिटिंग तथा सेनेटरी के उत्पाद मिल सकेंगे. 



संचालक के मुताबिक टाइल्स निर्माण के क्षेत्र में विश्वसनीय नाम माने जाने वाले कजारिया के द्वारा अपने ग्राहकों को अब बाथरूम फिटिंग उत्पादों में भी वही विश्वसनीयता प्रदान की जा रही है. नए ब्रांड "केरोविट" में सेनेटरी उत्पादों की विशाल श्रृंखला मौजूद है. यहां से अपने पसंद के अनुसार ग्राहक उत्पादों का चयन कर सकते हैं.


मौके पर सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी, कांग्रेस के नेता संतोष पाठक, मुन्ना सिंह, व्यवसायी प्रदीप राय,  नगर के प्रमुख व्यवसायी, बैजनाथ प्रसाद, अधिवक्ता श्यामा श्री चंद्र आरा के प्रमुख व्यवसायी जितेंद्र सिंह, प्रिज्म सीमेंट के अधिकारी सुधीर उपाध्याय के साथ-साथ कजरिया के बिहार हेड मनीष सिंह तथा सेल्स हेड मुकेश सिंह भी मौजूद रहे.






Post a Comment

0 Comments