यूक्रेन से पैदल रोमानिया आ रहे बक्सर के छात्र ने भेजी तस्वीरें, कहा, नहीं छोड़ सके हैं यूक्रेन ..

आशुतोष श्रीवास्तव ने यूक्रेन से वापसी के दौरान की अपनी तस्वीरें भेज कर यह बताया है कि रोमानिया आने के लिए उन्हें 12 किलोमीटर पैदल चलकर पहुंचना होगा. उन्होंने बताया कि अपने दोस्तों के साथ वह पैदल यात्रा जारी कर चुके हैं. रोमानिया पहुंचने के बाद वहां से वह फ्लाइट के माध्यम से भारत तथा फिर बक्सर पहुंचेंगे.







-  शनिवार की फ्लाइट से वापस लौटी भरचकिया की सुप्रिया सिंह
- श्यामपुर निवासी अमित पांडेय संपर्क नहीं कर पा रहे परिजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : यूक्रेन से पैदल रोमानिया आ रहे बक्सर के राजपुर प्रखंड के चौबे के परसिया गांव निवासी अनिल श्रीवास्तव के पुत्र छात्र आशुतोष श्रीवास्तव ने यूक्रेन से वापसी के दौरान की अपनी तस्वीरें भेज कर यह बताया है कि रोमानिया आने के लिए उन्हें 12 किलोमीटर पैदल चलकर पहुंचना होगा. उन्होंने बताया कि अपने दोस्तों के साथ वह पैदल यात्रा जारी कर चुके हैं. रोमानिया पहुंचने के बाद वहां से वह फ्लाइट के माध्यम से भारत तथा फिर बक्सर पहुंचेंगे लेकिन, फिलहाल हजारों लोग फूड के साथ यात्रा कर रहे हैं. यूक्रेन छोड़कर रोमानिया की सीमा में पहुंचने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

उधर इटाढ़ी के भरचकिया निवासी सुप्रिया सिंह शनिवार की शाम मुम्बई पहुंची, जहां से वह दिल्ली में पढ़ाई कर रही अपनी बहन के यहां चली गई है वहीं, राजपुर प्रखंड के श्यामपुर निवासी भाजपा नेता अमरेंद्र पांडेय के पुत्र भी यूक्रेन से रोमानिया के लिए प्रस्थान कर चुके हैं लेकिन, शनिवार रात 9:00 बजे के बाद सोमवार की सुबह तक उनसे संपर्क नहीं हो सका है. ऐसे में भाजपा नेता चिंतित तो हैं लेकिन वह यह मानकर चल रहे हैं कि मोबाइल फोन नेटवर्क में नहीं होने के कारण इस तरह की स्थिति उत्पन्न हुई होगी.


बता दें कि यूक्रेन पर रूस के हमले के पश्चात वहां रह रहे भारतीय छात्र वतन वापस लौट रहे हैं. बक्सर के भी कुछ विद्यार्थी यूक्रेन में एमबीबीएस की पढ़ाई करने के लिए गए थे जो अब वहां से वापस लौट रहे हैं. उधर बच्चों के इंतजार में परिजन ईश्वर का नाम लेकर इंतजार कर रहे हैं.





Post a Comment

0 Comments