वीडियो : पति की गंदी आदत से परेशान महिला मासूम के साथ रेलवे ट्रैक पर लेटी, मनाने में आरपीएफ़ जवानों का छूटा पसीना ..

दिन में तकरीबन 1:00 बजे आरपीएफ के जवानों ने महिला को उसकी तीन वर्षीय बच्ची के साथ ट्रैक पर लेटा देखा. इसके बाद उन्होंने तत्परता दिखाते हुए महिला के पास पहुंचकर उसे वहां के हटने का अनुरोध किया लेकिन, वह तैयार नहीं थी.






- बक्सर रेलवे स्टेशन पर दिन में 1:00 बजे की है घटना
- शराब पीकर आता था पति, परेशान थी पत्नी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शराबी पति की आदतों से परेशान एक महिला ने स्थानीय रेलवे स्टेशन पर बखेड़ा खड़ा कर दिया दिन में तकरीबन 1:00 बजे महिला अपनी 3 वर्षीय बच्ची के साथ रेलवे ट्रैक पर जाकर लेट गई उसे ऐसा करता देख आरपीएस की पुलिस में तत्परता दिखाते हुए उसे ट्रक से हटाने का प्रयास शुरू कर दिया लेकिन उक्त महिला ट्रक से हटने को तैयार नहीं थी काफी मनोबल के बाद उसे आरपीएफ पोस्ट पर लाया गया जिसके बाद उसने बताया कि वह आरा नगर की निवासी है जहां अपने पति के साथ रहती है उसके पति शराब के नशे में रोज हल्ला-हंगामा करते रहते हैं ऐसे में उसने उनकी रोज-रोज की किच-किच से तंग आकर आत्महत्या करने का फैसला लिया और आरा से ट्रेन पकड़ कर बक्सर पहुंची तथा ट्रैक पर सो गई हालांकि ट्रेन के आने से पहले आरपीएफ के जवान पहुंच गए और उन्होंने उसे ट्रक से हटा दिया.

मामले में आरपीएफ पोस्ट के प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र मुवाल ने बताया कि दिन में तकरीबन 1:00 बजे आरपीएफ के जवानों ने महिला को उसकी तीन वर्षीय बच्ची के साथ ट्रैक पर लेटा देखा. इसके बाद उन्होंने तत्परता दिखाते हुए महिला के पास पहुंचकर उसे वहां के हटने का अनुरोध किया लेकिन, वह तैयार नहीं थी बाद में किसी तरह समझा-बुझाकर उसे पोस्ट पर लाया गया तथा उसके परिजनों को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची उक्त महिला की मां तथा भाई उसे कागजी कार्रवाई पूरी करते हुए अपने साथ लेकर चले गए
वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments