पुश्तैनी कमरे के लिए भाई-भाई में ठांय-ठांय, युवक घायल, हालत गंभीर ..

घटना सुबह तकरीबन 11:00 बजे अंजाम दी गई, जिसके बाद परिजन सबसे पहले घायल को लेकर निजी अस्पताल में गए जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर किया गया था लेकिन, सदर अस्पताल में भी बेहतर इलाज नहीं मिलने के कारण उन्हें बाहर जाने की सलाह दी गई. उधर, मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गोलीकांड के दो आरोपियों को हिरासत में रखा है.




- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के सोंवा गांव का मामला
- त्वरित कार्रवाई में पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के सोंवा गांव में आपसी विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में एक युवक घायल हो गए. घायल अवस्था में उन्हें इलाज हेतु सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां से उनके गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उच्च चिकित्सकीय केंद्र ले जाने की सलाह दी गई, इसके बाद परिजन उन्हें लेकर आरा के लिए रवाना हो गए. बताया जा रहा है कि घटना सुबह तकरीबन 11:00 बजे अंजाम दी गई, जिसके बाद परिजन सबसे पहले घायल को लेकर निजी अस्पताल में गए जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर किया गया था लेकिन, सदर अस्पताल में भी बेहतर इलाज नहीं मिलने के7 कारण उन्हें बाहर जाने की सलाह दी गई. उधर, मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गोलीकांड के दो आरोपियों को हिरासत में रखा है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सोंवा गांव निवासी त्रिलोकीनाथ सिंह का अपने पाटीदार अशोक सिंह से पुश्तैनी मकान के एक कमरे(दालान) को लेकर विवाद चल रहा है. इसी विवाद में बीते 24 फरवरी को हुई मारपीट में रामप्रवेश सिंह घायल हो गए थे. मामले में थाने में दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. रामप्रवेश सिंह का कहना है कि थाने ने कार्रवाई करने में कोई विशेष रूचि नहीं दिखाई जिसके कारण आज फिर गोलीबारी की घटना हो गई. जिसमें त्रिलोकी नाथ सिंह के पुत्र अजीत कुमार सिंह (32 वर्ष) घायल हो गए. उन्हें गोली लगी है. उधर, घायल अजीत कुमार सिंह के चचेरे भाई अनुज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस का रवैया हमेशा से ही सुस्ती भरा रहा है जिसके कारण गोलीबारी की घटना सामने आई है. 

अस्पताल में सर्जन नहीं होने के कारण किया गया रेफर - चिकित्सक :

मामले में चिकित्सक डॉ आर के गुप्ता ने बताया कि घायल को पैर में गोली लगी है. ऐसे में सदर अस्पताल में सर्जन नहीं होने के कारण उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया गया है.

पुराने विवाद का है मामला : थानाध्यक्ष

मामले में कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला आपसी विवाद का है जिसको लेकर पहले भी मारपीट हुई थी इस मामले में पुलिस ने अशोक सिंह तथा उनके एक पुत्र को हिरासत में लिया है.







Post a Comment

0 Comments