यूपी चुनाव में अपने प्रत्याशी को जिताने वाराणसी पहुंचे सदर विधायक समेत कांग्रेस के कई दिग्गज ..

कहा कि पिछले सत्तर साल में कांग्रेस की सरकार ने संस्कृत भाषा और लोकतंत्र की रक्षा का जो मजबूत स्तंभ खड़ा किया था भाजपा शासित सरकारों ने इसे ध्वस्त कर दिया है. देश का लोकतंत्र तानाशाही में तब्दील हो गया है. तानाशाही की बुनियाद को काशी से ही उखाड़ने की शुरुआत हो गई है. 




- वाराणसी कैंट विधानसभा के प्रत्याशी के पक्ष में किया जनसंपर्क
- कहा, 70 सालों में कांग्रेस ने लोकतंत्र की रक्षा का खड़ा किया था स्तंभ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : उत्तर प्रदेश के विधान सभा चुनाव को लेकर के वाराणसी कैंट विधान सभा के प्रत्याशी राजेश मिश्रा के पक्ष में बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डा.मदन मोहन झा के नेतृत्व में बक्सर सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी, रोहतास के करहगर विधायक संतोष मिश्रा, औरंगाबाद सदर विधायक आनंद शंकर सिंह, बिहार प्रदेश कांग्रेस के वरीय नेता टीएन चौबे, प्रदेश कांग्रेस के विनोद पाण्डेय, कौमी तंजीम कांग्रेस उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष शमशाद खां, सुरेंद्र सिंह, राकेश तिवारी ने कैंट के अस्सी घाट से लेकर रविदास पार्क निगवां, सामने घाट,लंका, क्षेत्र में डा. राजेश मिश्रा की जीत के लिए डोर-टू-डोर जनसंपर्क किया. 





बाद में नगवां में एक सभा की गई जिसमें वक्ताओं ने कहा कि पिछले सत्तर साल में कांग्रेस की सरकार ने संस्कृत भाषा और लोकतंत्र की रक्षा का जो मजबूत स्तंभ खड़ा किया था भाजपा शासित सरकारों ने इसे ध्वस्त कर दिया है. देश का लोकतंत्र तानाशाही में तब्दील हो गया है. तानाशाही की बुनियाद को काशी से ही उखाड़ने की शुरुआत हो गई है. टीएन चौबे ने कहा उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की लहर आ चुकी है और राजेश मिश्रा के पक्ष में वाराणसी की जनता का अपार जनसमर्थन मिल रहा है.



Post a Comment

0 Comments