फुटबॉल टूर्नामेंट : आरा ने ट्राइब्रेकर से बंगाल को हराया तो कांटे के मुकाबले भरौली ने उसिया पर पायी विजय ..

दूसरे मुकाबले में दोनो यूपी की टीम गाजीपुर की उसिया व बलिया के भरौली के बीच कांटे का मुकाबला हुआ, जिसमें पहले हाफ में कोई गोल नही कर पाया. दूसरे हाफ के अंत मे भरौली ने प्रतिद्वंदी टीम में गोल कर फाइनल में प्रवेश किया. 




- फुटबाल मुकाबले में आज होगा आरा व भरौली के बीच फाइनल मैच
- मैच के दौरान नहीं दिखा नाइजीरियाई खिलाड़ी का भी जलवा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  चौसा खेल मैदान पर चल रहे फुटबाल टूर्नामेंट में शनिवार को सेमीफानल का मैच खेला गया. इस दौरान पहला मैच में ट्राइबेकर से फैसला आया तो दूसरे सेमीफानल में कांटे के मुकाबले के बाद परिणाम सामने आया. मैच में आरा ने बंगाल को ट्राइबेकर में 4-1 से मात दी तो भरौली ने उसिया को 1-0 से हरा फाइनल में प्रवेश किया. दोनों के बीच खिताबी मुकाबला रविवार को दोपहर में खेला जाएगा.




पहले मुकाबले में बंगाल की ओर से खेल रहे नाइजीरियाई खिलाड़ी बो-बो की चल नही पायी. हालांकि, उसने अपने टीम के लिए एक गोल किया. लेकिन, विपक्षी आरा ने भी बंगाल में एक गोल दाग बराबरी कर ली. खचाखच भरे खेल मैदान में दर्शकों ने खेल का खूब लुत्फ उठाया. अंत मे समय समाप्ति के बाद ट्राइबेकर किया गया. आरा ने चार गोल किए तो बंगाल एक गोल ही कर पाई. वहीं, दूसरे मुकाबले में दोनो यूपी की टीम गाजीपुर की उसिया व बलिया के भरौली के बीच कांटे का मुकाबला हुआ, जिसमें पहले हाफ में कोई गोल नही कर पाया. दूसरे हाफ के अंत मे भरौली ने प्रतिद्वंदी टीम में गोल कर फाइनल में प्रवेश किया. इस मैच का उद्घाटन चौसा सीओ बृजबिहारी प्रसाद द्वारा किया गया था. मैच में अतिथि के रूप में  कैप्टन यमुना सिंह, फुटबाल खिलाड़ी जयराम सिंह, सैयद कमल मास्टर डीलर संघ के सदस्य गण उपस्थित रहे.



Post a Comment

0 Comments