गोलीबारी मामले में सरेंजा के पूर्व मुखिया पिन्टू राय समेत दो गिरफ्तार ..

वर्ष 2020 में गांव के ही गुड्डू राय के साथ नाली के विवाद को लेकर दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई थी. जिसमें गोलीबारी भी हुई थी. उसी समय पूर्व मुखिया रमेश राय उर्फ पिंटू राय पर आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज था तभी से वह फरार चल रहे थे, जिसको लेकर पुलिस को उनकी तलाश थी. 




- पुराने विवाद में सरेंजा के पूर्व मुखिया समेत दो को पुलिस ने किया गिरफ्तार
- राजपुर थाना क्षेत्र के सरेंजा गांव का है मामला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के सरेंजा गांव में शनिवार की शाम छापेमारी कर पुलिस ने पूर्व मुखिया रमेश राय उर्फ पिंटू राय एवं उमेश राय को गिरफ्तार कर लिया है. उनके विरुद्ध गोलीबारी मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी जिसमें पुलिस उनकी तलाश कर रही थी. गिरफ्तार पूर्व मुखिया को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जहां से न्यायालय के आदेशानुसार उन्हें जेल भेज दिया गया.




इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार वर्ष 2020 में गांव के ही गुड्डू राय के साथ नाली के विवाद को लेकर दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई थी. जिसमें गोलीबारी भी हुई थी. उसी समय पूर्व मुखिया रमेश राय उर्फ पिंटू राय पर आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज था तभी से वह फरार चल रहे थे, जिसको लेकर पुलिस को उनकी तलाश थी. 

तभी गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी के नेतृत्व में अवर निरीक्षक के के सिंह एवं महिला पुलिस बल के जवानों के साथ छापेमारी कर मुखिया को घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया जबकि, उमेश राय पुलिस को देखते ही भागने का प्रयास करने लगे तब तक पुलिस ने उन्हें खदेड़ कर पकड़ लिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि नाली के विवाद में उस समय दोनों तरफ से मामला दर्ज था.



Post a Comment

0 Comments