वीडियो : लता मंगेशकर के निधन पर बक्सर में झुका राष्ट्रीय ध्वज, सांसद समेत कई कलाकारों ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि ..

उन्होंने कहा कि भारत रत्न स्वर कोकिला लता मंगेशकर को कई पीढ़ियों ने गुनगुनाया है. देशभक्ति गीतों से लेकर ह्रदयस्पर्शी गीतों को गाने वाली स्वर कोकिला को ईश्वर अपने श्री चरणों में स्थान दें. 




- वरीय अधिकारियों के निर्देश पर रेलवे स्टेशन पर लगा विशाल ध्वज झुका
- दो दिवसीय राष्ट्रीय शोक कलाकारों ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन पर दो दिवसीय राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया है. इसके तहत जहां पूरा देश शोक में डूबा हुआ है वहीं, बक्सर में भी रेलवे स्टेशन पर लगे विशाल राष्ट्रीय ध्वज को झुका कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई. स्थानीय रेलवे स्टेशन पर दानापुर रेल मंडल के बड़े अधिकारियों के निर्देश पर राष्ट्रध्वज को झुकाया गया. इसके अतिरिक्त बक्सर सांसद सह केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे एवं कई लोकगीत कलाकारों ने उन्हें अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए.



स्टेशन प्रबंधक राजन कुमार के मुताबिक वरीय अधिकारियों का निर्देश प्राप्त था, जिसके आलोक में स्वर कोकिला लता मंगेशकर को नमन करते हुए राष्ट्रीय ध्वज को झुकाया गया. उन्होंने कहा कि भारत रत्न स्वर कोकिला लता मंगेशकर को कई पीढ़ियों ने गुनगुनाया है. देशभक्ति गीतों से लेकर ह्रदयस्पर्शी गीतों को गाने वाली स्वर कोकिला को ईश्वर अपने श्री चरणों में स्थान दें. 

उधर, लता मंगेशकर के निधन पर भरत शर्मा व्यास, गोपाल राय, साबित रोहतासवी, सुशील राय, विनय मिश्रा, अशोक मिश्रा, राज सिंह समेत कई कलाकारों ने भी अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की. गोपाल राय ने तो एक गीत के माध्यम से अपना शोक संदेश दिया.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments