वीडियो : बस और स्कॉर्पियो की आमने-सामने हुई टक्कर में मरने वालों की संख्या हुई छह ..

बताया कि बस और स्कॉर्पियो की आमने सामने टक्कर हुई थी हालांकि, वह ज्यादा कुछ बताने की स्थिति में नहीं है लेकिन, उन्होंने इतना स्पष्ट कर दिया कि जो अफवाह उड़ रही है कि बस स्कॉर्पियो के ऊपर गिर गई थी वह पूर्णत: भ्रामक है.




- एक की हालत बनी हुई है चिंताजनक, अन्य सुधार की ओर
- कार चालक ने बताया स्कॉर्पियो के ऊपर बस पलटने की बात भ्रामक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के क्षेत्र कृतसागर के समीप हुए बस और स्कॉर्पियो की आमने-सामने हुई टक्कर में गंभीर रूप से घायल 4 व्यक्तियों में से एक और व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई इस मौत के बाद फुल मृतकों की संख्या 6 हो गई है बताया जा रहा है कि वीके ग्लोबल अस्पताल में इलाजरत तीन अन्य घायलों में से एक की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें अब भी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है. जबकि दो अन्य की स्थिति सुधार की ओर है.


जानकारी देते हुए वीके ग्लोबल अस्पताल के निदेशक डॉ वीके सिंह ने बताया कि धराहरा निवासी रामविलास नामक एक 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई है उन्हें सिर में गंभीर चोट आई हुई थी और उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था लेकिन, इलाज के दौरान उन्हें बचाया नहीं जा सका. इसके अतिरिक्त अन्य घायलों में शामिल सरैया निवासी कार चालक शम्भू यादव तथा धरहरा निवासी आदित्य कुमार  की हालत अब कुछ ठीक है वहीं, मंझरिया के संजय कुमार की हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है. उधर परिजनों के साथ मौजूद लोजपा नेता सुप्रभात गुप्ता ने बताया कि माँ शिवरात्रि अस्पताल में भर्ती दो लोगों की स्थिति खतरे से बाहर है वहीं, सदर अस्पताल में भी जिन्हें भर्ती कराया गया था उनकी स्थिति भी अब ठीक है.

घायल कार चालक ने बताया आमने-सामने हुई थी टक्कर :

स्कॉर्पियो चला रहे हैं शंभू यादव ने बताया कि बस और स्कॉर्पियो की आमने सामने टक्कर हुई थी हालांकि, वह ज्यादा कुछ बताने की स्थिति में नहीं है लेकिन, उन्होंने इतना स्पष्ट कर दिया कि जो अफवाह उड़ रही है कि बस स्कॉर्पियो के ऊपर गिर गई थी वह पूर्णत: भ्रामक है.

घायल

वीके ग्लोबल अस्पताल में भर्ती

शम्भू यादव (सरैंया) कार चालक 26 वर्ष 
आदित्या कुमार (धरहरा)24 वर्ष

संजय कुमार (मंझरिया) 23
(संजय की हालत चिंताजनक)

सदर अस्पताल में 2 तथा माँ शिवरात्रि अस्पताल में भी 2 लोग भर्ती हैं जिनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है.


बारात में शामिल मृतकों में 

1.संजय सिंह अमीन (धरहरा) 57 वर्ष(मौके पर मौत)

2. प्रीतम साह (मंझरिया) 25 वर्ष (इलाज के दौरान मौत)

3. श्री कुमार (मधुबनी) मिठाई दुकान के स्टाफ(अस्पताल पहुँचने पर मृत घोषित)

4. रामविलास (धरहरा) 22 वर्ष


अन्य मृतकों के नाम

5. सुमित पांडेय 48 वर्ष (चरित्र वन) बाबा बस चालक
6. बस का खलासी 42 वर्ष

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments