बारात में नाच देखने के क्रम में हर्ष फायरिंग, किशोर घायल, रेफर ..

जहां से बारात आई हुई थी. बारात के मनोरंजन के लिए नाच कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. नाच कार्यक्रम के दौरान ही हुई हर्ष फायरिंग में स्थानीय निवासी लक्ष्मण कुमार के 17 वर्षीय पुत्र पवन कुमार को गोली लग गई.




- मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पवनी गाँव का है मामला
- कैमूर जिले से आई थी बारात देर रात 1:30 बजे की घटना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पवनी गांव में शनिवार की रात तकरीबन 1:30 बजे बारात के दौरान नाच देखने के क्रम में हुई हर्ष फायरिंग में एक 17 वर्षीय किशोर घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में सदर अस्पताल ले जाया गया और वहां से बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ले जाया गया है. इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है हालांकि, अब तक इस मामले में प्राथमिकी हेतु आवेदन नहीं मिलने की बात बताई जा रही है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पवनी गांव निवासी श्रीमन नारायण सिंह की पुत्री की शादी कैमूर जिले के बड्डा गांव में हो रही है. जहां से बारात आई हुई थी. बारात के मनोरंजन के लिए नाच कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. नाच कार्यक्रम के दौरान ही हुई हर्ष फायरिंग में स्थानीय निवासी लक्ष्मण कुमार के 17 वर्षीय पुत्र पवन कुमार को गोली लग गई. गोली उनके पैर में लगी हुई है. चिकित्सकों ने घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें अन्यत्र ले जाने की सलाह दी, जिस पर परिजन घायल को लेकर वाराणसी चले गए. 

मामले में मुफ्फसिल थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया सूचना के आलोक में जांच प्रारंभ की गई है हालांकि, अब तक कोई विशेष जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है. ना ही प्राथमिकी हेतु कोई आवेदन प्राप्त हुआ है.





Post a Comment

0 Comments