डाउन सवारी गाड़ी परिचालन के लिए डीआरएम को सौंपा मांग पत्र ..

पहले सुबह 7:15 बजे सवारी गाड़ी 63232 बक्सर से पटना के लिए प्रस्थान करती थी लेकिन यह गाड़ी काफी दिनों से बंद है फिर से शुरू किया जाए यह कहना है दैनिक रेलयात्री कल्याण समिति के सदस्यों का. उन्होंने इस बाबत एक मांग पत्र स्थानीय रेलवे प्रबंधक के माध्यम से दानापुर रेल मंडल के मंडल प्रबंधक को भेजा.





- दैनिक रेलयात्री कल्याण समिति के सदस्यों ने की पहल
- कहा, सांसद अश्विनी चौबे के निर्देश का भी नहीं हुआ अनुपालन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बक्सर रेलवे स्टेशन से सुबह 4:45 के बाद पटना जाने के लिए 9:00 बजे तक कोई भी सवारी गाड़ी नहीं है. ऐसे में आम रेल यात्रियों को काफी परेशानी होती है. पहले सुबह 7:15 बजे सवारी गाड़ी 63232 बक्सर से पटना के लिए प्रस्थान करती थी लेकिन यह गाड़ी काफी दिनों से बंद है फिर से शुरू किया जाए यह कहना है दैनिक रेलयात्री कल्याण समिति के सदस्यों का. उन्होंने इस बाबत एक मांग पत्र स्थानीय रेलवे प्रबंधक के माध्यम से दानापुर रेल मंडल के मंडल प्रबंधक को भेजा.
 

जानकारी देते हुए समिति के सगीर अहमद ने बताया कि सुबह बक्सर से पटना की तरफ जाने वाली 63232 (510) सवारी गाड़ी काफी महत्वपूर्ण ट्रेन है. इससे छात्रों, दैनिक रेल यात्रियों तथा अन्य छोटे-मोटे व्यवसायियों को काफी सहूलियत होती थी. कुछ दिनों पूर्व डीआरएम के साथ हुई बैठक में स्थानीय सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने भी इस ट्रेन को शुरू करने की बात कही थी लेकिन, उनके निर्देश पर भी कोई अमल रेलवे प्रबंधन के द्वारा नहीं किया गया. ऐसे में एक मांग पत्र सौंप कर उनसे पुनः इस ट्रेन के परिचालन के संदर्भ में आग्रह किया गया है. मांग पत्र सौंपने के लिए रेलवे स्टेशन पर पहुंचे लोगों में त्रिलोकी पांडेय, नित्यानंद यादव, आबिद अली, राजेश राय, अंजू कुमारी समेत दैनिक रेल यात्री कल्याण समिति के कई सदस्य शामिल थे.








Post a Comment

0 Comments