वीडियो : लग्जरी कार लेकर निकले रइसजादों ने स्कोर्पियो को उड़ाया, महिलाओं समेत तीन घायल ..

चालक गाड़ी बहुत ही तेज गति से चला रहा था. टक्कर के कारण जहां स्कॉर्पियो मौके पर ही पलट गई वहीं, उसमें बैठी दो महिलाओं समेत कुल तीन लोग घायल हो गए. इतने में मौका पाकर टक्कर मारने वाले वाहन के चालक और उसमें सवार एक अन्य व्यक्ति भाग खड़े हुए.





- नगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक के समीप हुआ हादसा
- लग्जरी कार छोड़कर फरार हो गए तेज़ रफ़्तार कार चालक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक के समीप एक तेज रफ्तार लग्जरी कार ने स्कॉर्पियो में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो मौके पर ही पलट गई और उसमें सवार तीन लोग घायल हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जिस लग्जरी कार ने स्कॉर्पियो में टक्कर मारी वह बेहद तेज रफ्तार में थी. घटना के बाद उक्त गाड़ी में बैठे चालक और एक अन्य युवक कार से निकलकर भाग खड़े हुए. बाद में मौके पर पहुंचे लोगों के सहयोग से स्कॉर्पियो को उठाया गया और फिर घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस जिसने दोनों वाहनों को अपनी अभिरक्षा में ले लिया है. 



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर के पीपरपांती रोड निवासी राजकुमार वर्मा के भाई सोनू तथा उनके ही परिवार अन्य सदस्य वैष्णो देवी से लौटे थे. उन्हें रेलवे स्टेशन से लेने के लिए उनका चालक स्कॉर्पियो कार लेकर गया था. लौटने के क्रम में अंबेडकर चौक के समीप बाजार समिति रोड की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार लग्जरी कार (हुंडई वेन्यू) ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी. चालक गाड़ी बहुत ही तेज गति से चला रहा था. टक्कर के कारण जहां स्कॉर्पियो मौके पर ही पलट गई वहीं, उसमें बैठी दो महिलाओं समेत कुल तीन लोग घायल हो गए. इतने में मौका पाकर टक्कर मारने वाले वाहन के चालक और उसमें सवार एक अन्य व्यक्ति भाग खड़े हुए. बताया जा रहा है कि यह हुंडई की कार पिछले वर्ष अगस्त में खरीदी गई है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि इसे चलाने वाले नौसिखुए भी हो सकते हैं.

बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा स्कार्पियो सवार घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज जारी है. हुंडई कार के बारे में परिवहन विभाग की वेबसाइट से पता लगाने पर यह ज्ञात हुआ कि वह नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले के राहुल रंजन सिन्हा नामक व्यक्ति की है वहीं, स्कॉर्पियो पीपरपांती रोड निवासी राजकुमार वर्मा नामक व्यक्ति की है. उन्होंने बताया कि घायलों में उनके भाई सोनू तथा उनके घर की दो महिलाओं के साथ कुल तीन लोग शामिल हैं. नगर थाने के सब इंस्पेक्टर प्रह्लाद कुमार ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि चिकित्सकों के अनुसार घायलों की स्थिति फिलहाल स्थिर बनी हुई है.

वीडियो : 






Post a Comment

0 Comments