बेउर जेल में बैठकर बक्सर में हत्या कराने वाला दिलीप सिंह पुलिस रिमांड पर ..

वहीं इस मामले में पुलिस ने अब पटना के बेउर जेल में बंद दिलीप कुमार सिंह को इस कांड का मास्टरमाइंड मानते हुए उसे रिमांड पर लिया है. रिमांड पर लिए गए अभियुक्त से पूछताछ कर पुलिस इस मामले में फरार चल रहे एक अन्य अभियुक्त को पकड़ने की कोशिश कर रही है. 




- दुर्गेश हत्याकांड में बेऊर जेल के बंदी दिलीप सिंह को बक्सर पुलिस ने लिया रिमांड पर 
- 20 दिसंबर को हुए दुर्गेश हत्याकांड में मास्टरमाइंड की रही है भूमिका
- मामले में मुख्य अभियुक्त अभी भी पुलिस की पकड़ से है बाहर.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बीते वर्ष 20 दिसम्बर की सुबह इटाढ़ी रेलवे क्रासिंग के समीप 11 नम्बर  लख के पास पर सरेआम गोली मारकर की गई दुर्गेश सिंह नामक युवक की हत्या मामले में का उद्भेदन कर जहाँ कांड में शामिल शूटर समेत छह अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. वहीं इस मामले में पुलिस ने अब पटना के बेउर जेल में बंद दिलीप कुमार सिंह को इस कांड का मास्टरमाइंड मानते हुए उसे रिमांड पर लिया है. रिमांड पर लिए गए अभियुक्त से पूछताछ कर पुलिस इस मामले में फरार चल रहे एक अन्य अभियुक्त को पकड़ने की कोशिश कर रही है. 

दर्शन कांड का उद्भेदन करते हुए पुलिस ने अभियुक्तों को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार किए गए आरोपितों के पास से पुलिस ने एक आटोमैटिक पिस्तौल, दो कट्टा तथा 12 कारतूस बरामद किया था लेकिन, घटना का मुख्य अभियुक्त अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है. जिस को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने बेउर जेल में बंद अपराध कर्मी दिलीप सिंह को रिमांड पर लिया है.

वर्चस्व को लेकर हुई दुर्गेश की हत्या

गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के अनुसार दुर्गेश की हत्या वर्चस्व को लेकर की गई थी. दरअसल, उसी गांव का कई कांडों में संलिप्त दिलीप पटना जेल में बंद है. इस बीच दुर्गेश की बढ़ती लोकप्रियता से उसे क्षेत्र पर अपनी पकड़ कमजोर होते दिखाई देने लगी थी. इसके लिए दिलीप ने अपने भांजे अरुण से बात करते हुए उसे दुर्गेश को रास्ते से हटा देने का निर्देश दिया था. इसके लिए वह बराबर अरुण के संपर्क में बना था और जेल से ही दिशा निर्देश देता रहा था. मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन, उससे बात नहीं हो सकी.








Post a Comment

0 Comments