स्कॉर्पियो-बस की टक्कर में मृत व्यक्तियों के आश्रितों को मिलेगी पाँच-पाँच लाख रुपये की वित्तीय सहायता ..

सड़क सुरक्षा कोष के द्वारा यह राशि दिए जाने का प्रावधान है. इसके लिए अनुमंडल पदाधिकारी की अनुशंसा के उपरांत आवेदन की स्वीकृति देते हुए कि डीबीटी के माध्यम से सीधे खाते में अंतरित की जाएगी. 




- राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर कृष्णा ब्रह्म थाना क्षेत्र के कृतसागर के समीप हुआ था हादसा
- छह लोगों की हुई थी मौत, कई लोग हुए थे घायल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र के एनएच - 84 कृतसागर के पास सड़क दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के आश्रितों को पाँच-पाँच लाख रुपये का सरकारी अनुदान दिया जाएगा. यह जानकारी देते हुए जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज रजक ने बताया कि सड़क सुरक्षा कोष के द्वारा यह राशि दिए जाने का प्रावधान है. इसके लिए अनुमंडल पदाधिकारी की अनुशंसा के उपरांत आवेदन की स्वीकृति देते हुए कि डीबीटी के माध्यम से सीधे खाते में अंतरित की जाएगी. 

इसके अतिरिक्त उन्होंने यह भी बताया कि जो स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त हुई है उस पर अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा पदाधिकारी का बोर्ड भी लगा हुआ है. जबकि परिवहन विभाग की वेबसाइट पर यह वाहन महेंद्र साह के पुत्र विपिन बिहारी के नाम से पंजीकृत है. ऐसे में यह भी जांच का विषय है कि वाहन पर किस कारण से चिकित्सा पदाधिकारी लिखा हुआ है?


बता दें कि शनिवार की शाम बारातियों से भरी स्कॉर्पियो तथा सवारी बस में सीधी टक्कर होने से मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई थी वहीं, इलाज के दौरान तीन अन्य लोगों ने दम तोड़ दिया इसके अतिरिक्त इस दुर्घटना में घायल का इलाज किया जा रहा है.








Post a Comment

0 Comments