वीडियो : दारु के कारोबार में दवाओं के प्रयोग का खुलासा, बड़ी खेप बरामद ..

बताया कि जाली नोट के साथ साथ शराब का कारोबार भी करते हैं. उसने बताया कि प्रियांशु गुप्ता नामक युवक जो साथ मे पकड़ा गया है वह होम्योपैथिक दवाओं का एमआर है तथा अमसारी गांव में हुई छह लोगों की मौत से पहले उसने दो बार स्प्रिट तस्करो को पहुंचाई है. 

 





- पानी की बोतलों में भरकर भेजी जाती थी शराब बनाने की स्प्रिट 
- नगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस से हुई बरामदगी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चक्की थाना क्षेत्र में नकली नोट के साथ पकड़े गए लोगों ने यह बता दिया है कि वह शराब कारोबार से भी जुड़े हुए थे. एसपी नीरज कुमार सिंह ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि पूछताछ में झुन्ना पाठक ने बताया कि जाली नोट की खेप यूपी से आती है और इसे जिले में खपाया जाता है. झुन्ना ने बताया कि जाली नोट के साथ साथ शराब का कारोबार भी करते हैं. उसने बताया कि प्रियांशु गुप्ता नामक युवक जो साथ मे पकड़ा गया है वह होम्योपैथिक दवाओं का एमआर है तथा अमसारी गांव में हुई छह लोगों की मौत से पहले उसने दो बार स्प्रिट तस्करो को पहुंचाई है. 

उसके स्वीकारोक्ति बयान के पश्चात सिविल लाइन मुहल्ले में स्थित अरुण श्रीवास्तव के मकान में किराएदार रह के रूप में रह रहे यूपी के गाजीपुर जिले के बड़ेसर निवासी टुनटुन उर्फ प्रियांशु गुप्ता तथा गाजीपुर के ही करीमुद्दीनपुर निवासी अनीस वर्मा के कमरे से शराब निर्माण में उपयोग में लाए जाने वाली कुल 220 बोतल (प्रति 450 एमएल) बरामद की गई, जिस पर होम्योपैथिक दवा का लेबल लगा हुआ था लेकिन, अंदर अल्कोहल भरी हुई थी. पकड़े गए युवकों ने यह स्वीकार किया कि अल्कोहल भरी बोतल जिस पर होम्योपैथ दवा का लेवल लगा हुआ है उसी से कई बार गांव के शराब बनाकर बेची भी है. मामले में नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.











Post a Comment

0 Comments