किसान पुत्र ने कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा में लहराया परचम ..

उनकी सफलता पर उनको बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. युवक का कहना है कि उनके माता-पिता का आशीर्वाद तथा गुरुजनों के द्वारा दिया गया मार्गदर्शन उनके काम आया और उन्होंने पहले ही प्रयास में इस सफलता को प्राप्त कर लिया




- राजपुर थाना क्षेत्र के खड़कपुरा के निवासी हैं अखिलेश कुमार तिवारी
- सफलता पर बधाइयों का लगा तांता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : किसान परिवार से आने वाले एक युवक ने कर्मचारी चयन आयोग के माध्यम से संचालित होने वाली सीपीओ एसआई के पद पर चयनित होकर परिवार के साथ साथ क्षेत्रवासियों का मान बढ़ाया है. खास बात यह है कि युवक ने पहली बार के प्रयास में ही है सफलता हासिल की है. उनकी सफलता पर उनको बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. युवक का कहना है कि उनके माता-पिता का आशीर्वाद तथा गुरुजनों के द्वारा दिया गया मार्गदर्शन उनके काम आया और उन्होंने पहले ही प्रयास में इस सफलता को प्राप्त कर लिया.

खरगपुरा निवासी किसान सह पत्रकार अरविंद कुमार तिवारी के पुत्र अखिलेश कुमार तिवारी माता-पिता के सही मार्गदर्शन में बचपन से ही प्रतिभावान विद्यार्थी रहे हैं. मैट्रिक के परीक्षा में इन्होंने 80.4 फीसद अंक प्राप्त किया था जबकि, इंटरमीडिएट में 72.2 फीसद अंक प्राप्त किया. वर्ष 2016 में 68 फीसद अंक प्राप्त कर यह अपने बचपन के सपने को सच करने में लग गए. दरअसल इनकी बड़ी बहन पूर्व से ही पुलिस सेवा में थी. ऐसे में इनका भी एक सपना था कि बड़ा होने के बाद यह भी पुलिस सेवा में जाकर देश के लिए अपना योगदान देंगे. अखिलेश ने बताया कि यह उनका पहला पड़ाव है. यहां वहां रुकने वाले नहीं हैं. उन्होंने असिस्टेंट कमांडेंट की नौकरी के लिए आवेदन किया है जल्द ही उसकी परीक्षा होगी और उन्हें उम्मीद है कि वह उस परीक्षा में सफलता प्राप्त करेंगे.











Post a Comment

0 Comments