हथियार दिखाकर छीन लिए रुपये, प्राथमिकी दर्ज ..

विरोध करने पर कट्टे के बट से प्रहार कर घायल कर दिया. जब शोर-शराबा हुआ तो कई लोग मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद दोनों भाग खड़े हुए. मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.







- रामदास राय ओपी थाना क्षेत्र का मामला
- दर्ज कराई गई है नामजद प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रामदास राय डेरा ओपी थाना क्षेत्र के जवहीं दीयर से गंगौली बांध की तरफ जाने वाले रास्ते पर एक व्यक्ति से हथियार के बल पर 30 हज़ार रुपये छीन लिए जाने का मामला सामने आया है. मामले में पीड़ित व्यक्ति ने थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है. 



घटना के संदर्भ रामदास राय के हाता ओपी निवासी संतोष यादव ने बताया कि वह जवही दीयर से गंगौली बांध के नीचे अपनी कार चला कर जा रहे थे. इसी बीच नियाज़ीपुर सूचित के डेरा निवासी रजनी यादव तथा अंगद यादव ने उनकी गाड़ी को रोककर उन्हें उसके बाहर खींचने का प्रयास किया. अंगद यादव ने कनपटी में कट्टा भिड़ाकर उनकी जेब से 30 हज़ार रुपये निकाल लिए एवं विरोध करने पर कट्टे के बट से प्रहार कर घायल कर दिया. जब शोर-शराबा हुआ तो कई लोग मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद दोनों भाग खड़े हुए. मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.





Post a Comment

0 Comments