वीडियो : लिकर टास्क फोर्स ने की कार्रवाई, शराब कारोबारी महिला गिरफ्तार ..

जिले के तमाम पुलिस थानों के थानाध्यक्षों को एसपी नीरज कुमार सिंह ने यह स्पष्ट तौर पर निर्देश दिया है कि शराब के विक्रय व सेवन के संदर्भ में यदि कोई सूचना मिलती है तो सूचना के आलोक में त्वरित कार्रवाई करते हुए मुजरिमों को जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम किया जाए. 



- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मलहचकिया के विभिन्न घरों का खंगाला कोना-कोना
- सिमरी के बलिहार से गिरफ्तार हुई महिला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुरार थाना क्षेत्र के अमसारी में हुए शराब कांड के बाद बक्सर पुलिस शराब कारोबारियों पर नकेल कसने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. जिले के तमाम पुलिस थानों के थानाध्यक्षों को एसपी नीरज कुमार सिंह ने यह स्पष्ट तौर पर निर्देश दिया है कि शराब के विक्रय व सेवन के संदर्भ में यदि कोई सूचना मिलती है तो सूचना के आलोक में त्वरित कार्रवाई करते हुए मुजरिमों को जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम किया जाए. 



एसपी नीरज कुमार सिंह के द्वारा मिले निर्देश के आलोक में थाने लिकर टास्क फोर्स के द्वारा पुलिस के सहयोग से बलिहार से 15 लीटर महुआ शराब के साथ हेमंती देवी नामक कारोबारी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना के आलोक में यह कार्रवाई की गई. गिरफ्तार महिला ने स्वीकार किया कि वह महुआ शराब बनाने का काम करते थी. गिरफ्तार महिला को जेल भेज दिया गया इसी क्रम में मुफस्सिल थाना की पुलिस ने थाना क्षेत्र के मलहचकिया में शराब होने की गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान विभिन्न मकानों की तलाशी की गई लेकिन, कहीं से भी किसी प्रकार की कोई बरामदगी नहीं हुई. 

जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया की गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर लिकर टास्क फोर्स एवं मुफस्सिल थाने के संयुक्त पुलिस ने मलहचकिया में छापेमारी की थी. उन्होंने बताया कि इलाके में शराबबंदी कानून का सख्ती से अनुपालन के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा.

वीडियो 









Post a Comment

0 Comments