अलग-अलग मामलों में चार गिरफ्तार, भेजे गए जेल ..

बताया कि शराब कारोबारियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के साथ- साथ विभिन्न लंबित कांडों के निष्पादन में भी तेजी लाई जा रही है.





- धनसोई थाना क्षेत्र में पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई 
- थानाध्यक्ष ने बताया, शराब कारोबारियों पर नकेल कसना पहली प्राथमिकता


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र में चलाए गए विशेष अभियान में धनसोई थाने की पुलिस ने सोमवार को अलग-अलग स्थानों से चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा. थानाध्यक्ष ने कहा कि एसपी कुमार सिंह के निर्देश पर यह अभियान चलाया गया और आगे भी चलेगा. शराबबंदी कानून का अनुपालन हर हाल में कराया जाएगा. 


इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष कमल नयन पाण्डेय ने बताया कि मोहरिहा गांव के मदन चौधरी एवं मटकीपुर गांव के बलबचन सिंह को एक लीटर देशी महुआ एवं दो सौ पचास एमएल के चार टेट्रा पैक अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. इस दौरान इन्होंने बताया कि ये दोनों शराब का अवैध रूप से धंधा कर रहे थे. बालबचन सिंह महुआ शराब को एक एक लीटर की बोतल में भरकर बेच रहे थे वहीं, मदन चौधरी अंग्रेजी शराब बेच रहे थे जबकि, डीलीया टोला में शराब के नशे में हंगामा कर रहे पंजाबी कुमार नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. इसके साथ ही आर्म्स एक्ट के मामले में फरार चल रहे वारण्टी अम्बिका सिंह को करैला गांव से गिरफ्तार किया गया. अलग अलग मामलों में  गिरफ्तार चारों आरोपियों को जेल भेज दिया गया.


थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब कारोबारियों के विरुद्ध चलाए जा रहे हैं अभियान के साथ- साथ विभिन्न लंबित कांडों के निष्पादन में भी तेजी लाई जा रही है.






Post a Comment

0 Comments