सड़क पर वाहन खड़ा करने वालों से सख्ती ..

बेतरतीब ढंग से वाहन खड़ा करने पर गाड़ियों को जब्त कर जुर्माना वसूला जाएगा. इससे बचने के लिए वाहन चालक पर्याप्त जगह देख कर ही वाहन खड़ा करें. इस दौरान उन्होंने कई बगैर हेलमेट पहने बाइक चालकों को डांट-फटकार लगाते हुए भविष्य में बिना हेलमेट के बाइक नहीं चलाने की चेतावनी के साथ छोड़ा गया.

 





- धनसोई बाजार को अतिक्रमण मुक्त बनाने की पहल शुरू ..
- नए थानाध्यक्ष ने सड़क पर खड़े वाहनों के स्वामियों को चेताया

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : धनसोई थानाध्यक्ष कमल नयन पाण्डेय ने धनसोई बाजार की सड़कों को अतिक्रमण मुक्त बनाने की पहल शुरू कर दी है. उन्होंने थाना मोड़ से लेकर धनसोई बाजार के जीप स्टैंड तक पैदल मार्च करते हुए लोगों से अनावश्यक एवं बेतरतीब ढंग से वाहन खड़ा नही करने का निर्देश दिया गया. उन्होंने कहा कि एक तो बाजार की सड़क सिंगल है, ऊपर से बाइक एवं ऑटो चालक जैसे तैसे अपने वाहन को सड़क किनारे खड़ा कर देते हैं. अब ऐसा नहीं चलेगा. अब बेतरतीब ढंग से वाहन खड़ा करने पर गाड़ियों को जब्त कर जुर्माना वसूला जाएगा. इससे बचने के लिए वाहन चालक पर्याप्त जगह देख कर ही वाहन खड़ा करें. इस दौरान उन्होंने कई बगैर हेलमेट पहने बाइक चालकों को डांट-फटकार लगाते हुए भविष्य में बिना हेलमेट के बाइक नही चलाने की चेतावनी के साथ छोड़ा गया. इसके बाद अगर बिना हेलमेट पकड़े गए तो जुर्माना वसूला जाएगा. 

इस दौरान थानाध्यक्ष ने कहा कि पहली प्राथमिकता अपराध पर पूर्णतः नियंत्रण के साथ ही सरकार के निर्देश का अनुपालन करते हुए शराब बंदी को शत-प्रतिशत जमीन पर उतारने का प्रयास होगा. नए थानाध्यक्ष ने शराब के धंधेबाजों व शराबियों को चेताते हुए सख्त लहजे में कहा कि यदि शराब का सेवन करना है या शराब का धंधा करना है, तो थाना क्षेत्र से बाहर चले जाए अन्यथा पकड़े जाने पर शराबबंदी कानून के तहत सख्ती के साथ करवाई किया जाएगा. वहीं उन्होंने कहा कि थाना क्षेत्र में विधि व्यवस्था को बेपटरी नहीं होने दिया जाएगा.








Post a Comment

0 Comments