रसायन शास्त्र के सूत्रों को हल करने में परीक्षार्थियों को हुई परेशानी ..

सुरक्षा इंतजामों के बीच गुरुवार को इंटर की परीक्षा तीसरे दिन शांतिपूर्ण माहौल में हुई. तीसरे दिन भी कहीं से भी कदाचार का मामला सामने नहीं आया. प्रथम पाली में विज्ञान संकाय के तहत रसायन शास्त्र विषय एवं दूसरी पाली में कला संकाय के तहत भूगोल एवं वोकेशनल विषय के तहत कृषि विषय की परीक्षा हुई. 




-जिले में तीसरे दिन की परीक्षा में 16 हजार 260 परीक्षार्थी परीक्षा में हुए शामिल
- शुक्रवार को आयोजित होगी इतिहास की परीक्षा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच गुरुवार को इंटर की परीक्षा तीसरे दिन शांतिपूर्ण माहौल में हुई. तीसरे दिन भी कहीं से भी कदाचार का मामला सामने नहीं आया. प्रथम पाली में विज्ञान संकाय के तहत रसायन शास्त्र विषय एवं दूसरी पाली में कला संकाय के तहत भूगोल एवं वोकेशनल विषय के तहत कृषि विषय की परीक्षा हुई. प्रथम पाली में आयोजित रसायनशास्त्र के सूत्रों को हल करने में परीक्षार्थियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. उन्होंने बताया कि कुछ कठिन सवाल थे जिसे हल करने में परेशानी उठानी पड़ी. 




तीसरे दिन दोनों पालियों की परीक्षा में सभी 28 केंद्रो पर कुल 16 हजार 558 परीक्षार्थियों में 16 हजार 260 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए तथा कुल 298 परीक्षार्थी परीक्षा में अनुपस्थित रहे. वहीं, प्रथम पाली में 8 हजार 510 परीक्षार्थी उपस्थित एवं 139 अनुपस्थित रहे तथा दूसरी पाली में 7 हजार 909 परीक्षार्थियों में 7 हजार 750 परीक्षार्थी उपस्थित रहे एवं 159 अनुपस्थित रहे. 

शुक्रवार को प्रथम पाली में विज्ञान संकाय की तहत अंग्रेजी, कॉमर्स संकाय के तहत अंग्रेजी एवं दूसरी पाली में कला संकाय की तहत इतिहास एवं वोकेशनल विषय के तहत इलेक्ट्रॉनिक विषय ट्रेड पेपर की परीक्षा होगी.





Post a Comment

0 Comments