स्थानांतरित हुए थानाध्यक्ष का हुआ सम्मान ..

पहली पोस्टिंग होने के बाद उनको गोलम्बर पुलिस पिकेट पर तैनात किया गया था. उसी वर्ष कोरोना संक्रमण को लेकर लॉक डाउन में वे ड्यूटी पर डटे रहे. उनके कार्यो को देखते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने उनकी पोस्टिंग धनसोई थानेदार के रूप में करते हुए एक बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी है.


 





- धनसोई थाने के थानेदार बने हैं कमलनयन पांडेय
- सामाजिक कार्यकर्ताओं के द्वारा आयोजित था कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : गुरुवार को गोलम्बर पुलिस पिकेट प्रभारी कमल नयन पांडेय के धनसोई थानाध्यक्ष बनने पर एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. समारोह के दौरान उपस्थित लोगों ने श्री पांडेय के कार्यकाल के दौरान उनकी चतुर्थ पुलिसिंग एवं व्यवस्था के बेहतर संधारण के कार्यों की सराहना की. 



कार्यक्रम के दौरान कमल नयन पांडेय भावुक हो गए. बताया जा रहा है कि वर्ष 2020 में बक्सर पहली पोस्टिंग होने के बाद उनको गोलम्बर पुलिस पिकेट पर तैनात किया गया था. उसी वर्ष कोरोना संक्रमण को लेकर लॉक डाउन में वे ड्यूटी पर डटे रहे. उनके कार्यो को देखते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने उनकी पोस्टिंग धनसोई थानेदार के रूप में करते हुए एक बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी है. यह आयोजन सामाजिक कार्यकर्ता सुशील राय की अध्यक्षता में हुआ था.  कार्यक्रम में जासो पंचायत के उप मुखिया आजाद खान, दीपक पाण्डेय, विवेक सिंह, बंगाली, रविंद्र ठाकुर समेत कई लोग मौजूद रहे.





Post a Comment

0 Comments