वेंडिंग जोन में शिफ्ट किए गए सत्यदेव मिल इलाके के दुकानदार ..

वेंडिंग जोन में दुकान आवंटन के बावजूद सत्यदेव मिल इलाके की सड़क पर सब्जी बेचने वाले दुकानदारों के विरुद्ध नगर परिषद के द्वारा अभियान चलाकर उन्हें वेंडिंग जोन में शिफ्ट किया गया. इस दौरान सड़क के किनारे बैठे फुटपाथी दुकानदारों के साथ-साथ अस्थाई अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों से भी जुर्माना वसूला गया.

 





- नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी के निर्देश पर हुई कार्रवाई
- कहा, सत्यदेव मिल इलाके के सभी दुकानदारों को आवंटित हैं दुकानें

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद के द्वारा बनाए गए वेंडिंग जोन में दुकान आवंटन के बावजूद सत्यदेव मिल इलाके की सड़क पर सब्जी बेचने वाले दुकानदारों के विरुद्ध नगर परिषद के द्वारा अभियान चलाकर उन्हें वेंडिंग जोन में शिफ्ट किया गया. इस दौरान सड़क के किनारे बैठे फुटपाथी दुकानदारों के साथ-साथ अस्थाई अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों से भी जुर्माना वसूला गया.



जानकारी देते हुए नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम ने बताया कि कुल 104 दुकानदारों को वेंडिंग जोन में दुकानें आवंटित की गई हैं. बावजूद इसके वह वेंडिंग जोन में ना जाकर फुटपाथ पर ही दुकानें लगा रहे हैं, जिसके कारण सड़क जाम की समस्या उत्पन्न हो रही है. ऐसे में 16 दुकानदारों के विरुद्ध जुर्माना लगाया गया, जिनमें 10 फुटपाथी दुकानदारों से 200 रुपये प्रति दुकानदार के हिसाब से दो हज़ार रुपये तथा स्थायी अतिक्रमण करने वाले छह दुकानदारों से 15 सौ रुपये प्रति दुकानदार के हिसाब से छह हजार रुपये जुर्माना लिया गया इस प्रकार कुल 11 हज़ार रुपये का जुर्माना किया गया. उन्होंने कहा कि सत्यदेव मिलाकर के सभी फुटपाथी दुकानदारों के लिए वेंडिंग जोन में जगह आवंटित की गई है. ऐसे में यदि कोई बाहर बैठता है तो यह ठीक नहीं है.





Post a Comment

0 Comments