अलग-अलग रेल दुर्घटनाओं में इंटरमीडिएट परीक्षार्थी समेत दो की मौत ..

किसी कार्यवश वह डुमरांव रेलवे स्टेशन पहुंचे और किसी ट्रेन की चपेट में आ गए. इस दुर्घटना में वह बुरी तरह घायल हो गए थे. बाद में उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल तथा फिर सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के क्रम में रविवार को उन्होंने दम तोड़ दिया. 




- डुमरांव तथा टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन पर हुई दुर्घटनाएं
- दुर्घटना में मृत महिला की नहीं हो सकी है पहचान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव-बक्सर रेलखंड पर डुमरांव तथा टुड़ीगंज में अलग-अलग दुर्घटनाओं में इंटरमीडिएट परीक्षार्थी व एक महिला की मौत हो गयी. दोनों मृतकों में महिला के पहचान नहीं हो सकी है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नावानगर थाना क्षेत्र के भटौली गांव निवासी वीर बहादुर सिंह के पुत्र लक्ष्मण सिंह (22 वर्ष) डुमरांव में रहकर इंटरमीडिएट की परीक्षा दे रहे थे. इसी क्रम में किसी कार्यवश वह डुमरांव रेलवे स्टेशन पहुंचे और किसी ट्रेन की चपेट में आ गए. इस दुर्घटना में वह बुरी तरह घायल हो गए थे. बाद में उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल तथा फिर सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के क्रम में रविवार को उन्होंने दम तोड़ दिया. 

दूसरी घटना शनिवार की शाम टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के समीप हुई थी जहां एक 45 वर्षीय महिला ट्रेन की चपेट में आ गई थी. मौके पर ही उसकी मौत हो गई लेकिन, उसके पास से ऐसा कुछ भी नहीं मिला जिससे कि उसकी पहचान की जा सके.

जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद के मुताबिक युवक का शव उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है वहीं, महिला की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. विभिन्न थानों में उसकी तस्वीर भेजी गई है.





Post a Comment

0 Comments