अस्पताल से लाइव : बारातियों से भरी स्कॉर्पियो व बस में टक्कर मामले में मरने वालों की संख्या हुई पाँच, लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं चार ..

भीषण सड़क दुर्घटना में जहां तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं, एक व्यक्ति को अस्पताल लाने के बाद मृत घोषित कर दिया गया जबकि, एक व्यक्ति के इलाज के दौरान मौत हो गई वहीं, इस हादसे में चार गंभीर रूप से घायल हैं जिनको वी के ग्लोबल अस्पताल में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है.





- धरहरा से निकल कर आरा की तरफ जा रही थी बारात
- वीके ग्लोबल अस्पताल में इलाजरत हैं गंभीर रूप से घायल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नुआंव गांव (किसागर के पास) के समीप शाम तकरीबन सात बजे हुई एक भीषण सड़क दुर्घटना में जहां तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं, एक व्यक्ति को अस्पताल लाने के बाद मृत घोषित कर दिया गया जबकि, एक व्यक्ति के इलाज के दौरान मौत हो गई वहीं, इस हादसे में चार गंभीर रूप से घायल हैं जिनको वी के ग्लोबल अस्पताल में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है. चिकित्सक डॉ वीके सिंह ने बताया कि उनकी स्थिति भी अभी चिंताजनक बनी हुई है. घायलों के परिजनों ने बताया कि दो घायलों को सदर अस्पताल तथा दो अन्य को माँ शिवरात्रि अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत खतरे से बाहर है.


दुर्घटना के शिकार हुए बारातियों के परिचित लोजपा नेता सुप्रभात गुप्ता ने बताया कि जो लोग दुर्घटना के शिकार हुए हैं वह नया भोजपुर थाना क्षेत्र के धरहरा से बारात में शामिल होने के लिए भोजपुर जिले के बिहिया जा रहे थे. इसी बीच उनकी स्कॉर्पियो सामने से आ रही एक बस से टकरा गई. कार में आठ लोग सवार थे जिनमें तीन लोगों की मौत हो गई है चार की हालत गंभीर बनी हुई है वहीं इस हादसे में बस के चालक व खलासी की भी मौत हो गई है. वीके ग्लोबल अस्पताल में सदर अंचल निरीक्षक मुकेश कुमार तथा नगर के प्रभारी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा पहुंचे हुए हैं.


घायल

वीके ग्लोबल अस्पताल में भर्ती

रामविलास (धरहरा) 25 वर्ष
शम्भू यादव (सरैंया) कार चालक 26 वर्ष 
आदित्या कुमार (धरहरा)24 वर्ष
संजय कुमार 23
(सभी की हालत चिंताजनक)

सदर अस्पताल में 2 तथा माँ शिवरात्रि अस्पताल में भी 2 लोग भर्ती हैं जिनकी हालत स्थिर है.


बारात में शामिल मृतकों में 

1.संजय सिंह अमीन (धरहरा) 57 वर्ष(मौके पर मौत)

2. प्रीतम साह (मंझरिया) 25 वर्ष (इलाज के दौरान मौत)
3. श्री कुमार (मधुबनी) मिठाई दुकान के स्टाफ(अस्पताल पहुँचने पर मृत घोषित)


अन्य मृतकों के नाम

4. सुमित पांडेय 48 वर्ष (चरित्र वन) बाबा बस चालक
5. बस का खलासी 42 वर्ष(नाम व पता ज्ञात नहीं)

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments