एक घंटे तक गड्ढे में पड़ी रही स्कॉर्पियो, पलटी बस के नीचे दबा रहा खलासी ..

इसी बीच किसी की नजर सड़क के किनारे गड्ढे में पड़ी. स्कॉर्पियो भी उलटी पड़ी थी. किसी तरह उसे सीधा किया गया और घायलों को कार से बाहर निकाला गया. मौके पर संजय सिंह नामक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि अन्य को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.





- कैसे हुआ हादसा बताने की स्थिति में नहीं है कोई
- घटनास्थल पर रॉन्ग साइड में दिखी बस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र में हुई हादसे के शिकार बारातियों के परिजनों ने बताया कि इस भीषण दुर्घटना के बाद बस जहां सड़क पर पलट गई वही उसका चालक शीशा तोड़ते हुए बाहर निकल कर सड़क पर गिर गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई जबकि, खलासी बस के नीचे दब गया था वही इस टक्कर के बाद स्कॉर्पियो सड़क के किनारे गड्ढे में चली गई थी. ऐसे में आने जाने वाले किसी व्यक्ति का ध्यान उधर गया ही नहीं. बस के नीचे भी दबे हुए अथवा बस के सामने गिरे हुए व्यक्ति पर भी किसी की नजर नहीं पड़ी. माना जा रहा है कि दुर्घटना का तकरीबन एक घंटे के बाद जब लोगों ने बस को पलटे हुए देखा तो उन्होंने मौके पर रुक कर तफ्तीश करनी शुरू की. मौके पर बस का चालक मृत पाया गया जबकि खलासी बस के नीचे दबा हुआ था. किसी तरह बस को उठाकर खलासी को निकाला गया. इसी बीच किसी की नजर सड़क के किनारे गड्ढे में पड़ी. स्कॉर्पियो भी उलटी पड़ी थी. किसी तरह उसे सीधा किया गया और घायलों को कार से बाहर निकाला गया. मौके पर संजय सिंह नामक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि अन्य को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.

घटना के कारणों का अभी तक नहीं चल सका है पता :

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद स्कॉर्पियो का एयरबैग खुल गया. इसके कारण आगे बैठे चालक और उसके समीप बैठे एक अन्य व्यक्ति की जान बच गई है हालांकि, उनकी स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है तथा वह अभी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं. घटना में किसकी गलती थी यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है लेकिन, घटनास्थल पर बस रॉन्ग साइड में देखी गई है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि बस चालक बस पर अपना संतुलन खो बैठा था जिसके कारण सामने से आ रही स्कार्पियो उसकी टक्कर हो गई है.








Post a Comment

0 Comments