अधिवक्ता संघ के चुनाव में महासचिव के पद की दावेदारी करेंगे महेंद्र चौबे ..

सूत्रों के मुताबिक आगामी चुनाव हेतु विशेष समिति के गठन की कवायद, सूचना प्राप्त होते ही पूरी कर ली जाएगी. चुनाव अप्रैल महीने तक हो जाने की उम्मीद जताई जा रही है.इसी क्रम में अधिवक्ता संघ के महासचिव पद के उम्मीदवार एवं प्रबल दावेदार तेज़-तर्रार एवं अधिवक्ता महेंद्र कुमार चौबे ने भी मैदान में उतरने का मन बना लिया है. 






- अप्रैल महीने तक चुनाव के संपन्न होने की उम्मीद
- भावी प्रत्याशी ने कहा, अधिवक्ता हित में करेंगे कार्य

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : स्थानीय व्यवहार न्यायालय अधिवक्ता संघ के द्वारा नए महासचिव एवं अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज़ हो चुकी है. सूत्रों के मुताबिक आगामी चुनाव हेतु विशेष समिति के गठन की कवायद, सूचना प्राप्त होते ही पूरी कर ली जाएगी. चुनाव अप्रैल महीने तक हो जाने की उम्मीद जताई जा रही है.इसी क्रम में अधिवक्ता संघ के महासचिव पद के उम्मीदवार एवं प्रबल दावेदार तेज़-तर्रार एवं अधिवक्ता महेंद्र कुमार चौबे ने भी मैदान में उतरने का मन बना लिया है. 

अधिवक्ता महेंद्र कुमार चौबे ने स्वयं इस बात की घोषणा करते हुए अधिवक्ताओं के समर्थन में अनेक मुद्दों पर विस्तार से जानकारी दी. या यूं कहें  उन्होंने अपना घोषणा पत्र ही जारी कर दिया. उन्होंने कहा कि कोरोना की वजह से अनेक अधिवक्ता आर्थिक तंगी का सामना करने को मजबूर हैं. अगर इस चुनाव में मुझे उनकी सेवा करने का मौका मिलेगा तो सर्वप्रथम वेलफेयर फण्ड को नियमित किया जाएगा एवं साथ ही साथ आर्थिक मदद के स्तर को भी बढ़ाया जाएगा. महिलाओं के लिए समुचित शौचालय की व्यवस्था पर भी चिंता जताते हुए उन्होंने कहा कि सर्वप्रथम एक शौचालय की व्यवस्था की जाएगी जिसकी साफ सफाई संघ के द्वारा सुनिश्चित की जाएगी. शुद्ध पेयजल एवं अधिवक्ताओं के लिए कैंटीन की भी व्यवस्था की जाएगी. 

उन्होंने बताया कि अधिवक्ताओं के रेफेरेंस हेतु एक आधुनिक लाइब्रेरी की व्यवस्था को भी जल्द से जल्द धरातल पर लाने की कोशिश की जाएगी ताकि उसका सुचारू उपयोग हो सके एवं अधिवक्ताओं को मदद मिल सके. अंत में उन्होंने कहा की यदि अधिवक्ताओं का समर्थन एवं मत प्राप्त कर संघ की सेवा का मौका मिला तो अधिवक्ताओं के हित में अन्य योजनाओं पर भी विशेष बल दिया जाएगा जिससे बक्सर अधिवक्ता संघ सुदृढ़ होगा.







Post a Comment

0 Comments