वीडियो : रेलवे स्टेशन से थाने में क्यों पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे?

उन्होंने रेलवे अस्पताल के समीप प्रस्तावित पार्क की जमीन का अवलोकन किया साथ ही यह जाना कि कैसे रेलवे स्टेशन परिसर को और भी खूबसूरत बनाया जा सकता है? उन्होंने रेल थाने के नवनिर्मित भवन का भी निरीक्षण किया और वहां की विधि-व्यवस्था की जानकारी ली तथा रेल थाने की साफ-सफाई के संदर्भ में थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद को दिशा-निर्देश दिए.




- रेलवे स्टेशन की खूबसूरती तथा व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए मांगे सुझाव
- रेल थाने का भी किया निरीक्षण, साफ-सफाई समेत अन्य बिंदुओं पर दिए निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे रविवार की देर शाम जिले में पहुंचे. स्थानीय रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरते ही उनका जोरदार स्वागत स्थानीय कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया. इस दौरान गगनभेदी नारे लगाए गए. मौके पर भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश नेता सह पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर मंडल के रेल परामर्श दात्री समिति के सदस्य सौरभ तिवारी अनुराग श्रीवास्तव, नितिन मुकेश राहुल दूबे समेत तमाम नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे.




रेलवे स्टेशन पर उतरते ही स्थानीय सांसद ने सर्वप्रथम रेलवे प्लेटफार्म तथा स्टेशन परिसर का निरीक्षण किया तत्पश्चात उन्होंने रेलवे अस्पताल के समीप प्रस्तावित पार्क की जमीन का अवलोकन किया साथ ही यह जाना कि कैसे रेलवे स्टेशन परिसर को और भी खूबसूरत बनाया जा सकता है? उन्होंने रेल थाने के नवनिर्मित भवन का भी निरीक्षण किया और वहां की विधि-व्यवस्था की जानकारी ली तथा रेल थाने की साफ-सफाई के संदर्भ में थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद को दिशा-निर्देश दिए. बाद में सौरभ तिवारी के द्वारा उन्हें रेलवे क्वार्टर आदि की बदहाल स्थिति से अवगत कराया गया जिसके आलोक में उन्होंने स्वयं रेल कर्मियों के आवास के रूप में प्रयुक्त हो रहे हैं भवनों का जायजा भी लिया तथा संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करने का आश्वासन दिया.

वीडियो : 






Post a Comment

0 Comments