वीडियो : आरओबी निर्माण के भूमि पूजन में स्थानीय विधायक को नहीं बुलाए जाने पर कांग्रेस नेता ने जताया रोष ..

कहा कि इस कार्यक्रम में उन्हें और सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी को भी नहीं बुलाया गया. ऐसे में उन्होंने दानापुर रेल मंडल के डीआरएम प्रभात कुमार से बात कर यह कहा है कि कार्यक्रम में उन्हें भी बुलाना आवश्यक है. डीआरएम ने भी इस पर पहल करने का आश्वासन दिया है.




- कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टीएन चौबे ने कहा, उनके आंदोलन का परिणाम है आरओबी निर्माण
- कहा, पुल निर्माण में उनके योगदान को भुलाया जाना गलत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रेल ओवर ब्रिज निर्माण एवं ऊपरगामी पुल, पैदल पुल निर्माण  को लेकर केंद्रीय राज्यमंत्री सह सांसद अश्विनी कुमार चौबे बुधवार को भूमि पूजन करेंगे. इस कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टी एन चौबे ने आपत्ति जताई है. उन्होंने यह कहा है कि इस पुल का निर्माण उनके प्रयास से हुआ है जबकि स्थानीय सांसद इसका श्रेय लेने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में उन्हें और सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी को भी नहीं बुलाया गया. ऐसे में उन्होंने दानापुर रेल मंडल के डीआरएम प्रभात कुमार से बात कर यह कहा है कि कार्यक्रम में उन्हें भी बुलाना आवश्यक है. डीआरएम ने भी इस पर पहल करने का आश्वासन दिया है.

वीडियो : 




श्री चौबे ने बताया कि 12 अक्टूबर 2012 को उनके नेतृत्व में इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग के समीप रेल चक्का जाम किया था जिसको लेकर उन पर प्राथमिकी भी दर्ज हुई थी. उस मामले में फिलहाल वह उच्च न्यायालय से जमानत पर हैं. इसी आंदोलन का परिणाम था कि वर्ष 2013 में कांग्रेस की तत्कालीन केंद्रीय सरकार ने आरओबी के निर्माण की स्वीकृति दी थी. ऐसे में आज अगर स्थानीय सांसद इसका श्रेय ले रहे हैं तो यह गलत है.






Post a Comment

0 Comments