नगर में खुला किश्ले फूड्स का सुपर स्टॉक प्वाइंट ..

कहा कि कंपनी बच्चों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए उच्च गुणवत्ता के साथ बेहतर खाद्य उत्पादों का निर्माण करती है. प्वाइंट के प्रोपराइटर शशांक सिंह उर्फ लड्डू ने बताया कि किश्ले फूड प्राइवेट लिमिटेड के प्रोडक्ट के डीलरशिप के लिए इच्छुक व्यक्ति उनके सचल दूरभाष संख्या 8603021422 पर संपर्क कर सकते हैं.

 




- गुरु कृपा ट्रेडर्स के नाम से खुला है स्टॉक प्वाइंट
- प्रोपराइटर ने बताया, डीलरशिप के लिए कर सकते हैं संपर्क

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के समाहरणालय रोड में किश्ले फूड प्राइवेट लिमिटेड के सुपर स्टॉक प्वाइंट गुरु कृपा ट्रेडर्स का उद्घाटन रविवार को किया गया. समाजसेवी कृष्णानंद सिंह उर्फ छोटे सिंह के द्वारा फीता काटकर इसका उद्घाटन किया गया. मौके पर कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर सच्चिदानंद भट्ट ने कहा कि कंपनी बच्चों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए उच्च गुणवत्ता के साथ बेहतर खाद्य उत्पादों का निर्माण करती है. प्वाइंट के प्रोपराइटर शशांक सिंह उर्फ लड्डू ने बताया कि किश्ले फूड प्राइवेट लिमिटेड के प्रोडक्ट के डीलरशिप के लिए इच्छुक व्यक्ति उनके सचल दूरभाष संख्या 8603021422 पर संपर्क कर सकते हैं.


मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में राजपुर विधायक विश्वनाथ राम, नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद इंद्र प्रताप सिंह उर्फ बबन सिंह, जदयू नेता सह व्यवसायी संजय सिंह, भाजपा नेता त्रिभुवन पाठक के साथ ही कामेश्वर सिंह, करण सिंह, भोजपुरी गायक पंकज बसुधरी, रवि सिंह, श्याम जी वर्मा, सनी सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे.








Post a Comment

0 Comments