वीडियो : विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे दंपत्ति की बाइक में ट्रक ने मारी टक्कर, महिला की मौत, पिता-पुत्री घायल ..

स्थानीय लोगों के द्वारा आनन-फानन में सभी को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने अनीता देवी के मृत्यु की पुष्टि कर दी वहीं संतोष साह तथा उनकी पुत्री का इलाज अस्पताल में चल रहा है. वहीं, लोगों के द्वारा सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन दिन के 1:00 बजे तक जारी है.

 




- चौसा-बक्सर मुख्य मार्ग पर बालिका उच्च विद्यालय दुर्गा मंदिर के समीप हुआ हादसा
- मुआवजे को लेकर लोगों ने कब लेकर शुरू किया प्रदर्शन, मौके पर पहुंची पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चौसा-बक्सर मुख्य मार्ग पर चौसा दुर्गा मंदिर के समीप, बालिका उच्च विद्यालय के सामने एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. घटना सोमवार सुबह तकरीबन 11 बजे की है. इस दुर्घटना में बाइक चला रहे व्यक्ति तथा उसकी बच्ची घायल हो गए वहीं, बाइक चालक की पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. वहीं, घटना को अंजाम देकर भाग रहे ट्रक को चौसा डोमडेरवा मोड़ के समीप रोक कर अपने कब्जे में ले लिया हालांकि, ट्रक चालक भाग निकला. बाद में मृतका के परिजनों तथा अन्य लोगों के द्वारा मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन शुरु कर दिया गया है. इस दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार पहुंचे और लोगों को आश्वासन देकर सड़क जाम खत्म कराने की कोशिश शुरु कर दी है हालांकि, लोग अंचलाधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे हैं. उधर, थानाध्यक्ष ने कहा कि अंचलाधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में है ऐसे में वह अभी आने में असमर्थ हैं. 



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के सरांव गांव निवासी संतोष साह (30 वर्ष) अपनी पत्नी अनीता देवी (27 वर्ष) तथा पुत्री खुशबू कुमारी (8 वर्ष) को लेकर बक्सर नगर में अपने चचेरे भाई के वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इसी बीच चौसा-बक्सर मुख्य मार्ग पर दुर्गा मंदिर के समीप पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर लगते बाइक पर सवार अनीता देवी सड़क पर जा गिरी और उनके ऊपर ट्रक का पहिया चढ़ गया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई जबकि संतोष साह तथा उनकी पुत्री खुशबू कुमारी घायल हो गए. स्थानीय लोगों के द्वारा आनन-फानन में सभी को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने अनीता देवी के मृत्यु की पुष्टि कर दी वहीं संतोष साह तथा उनकी पुत्री का इलाज अस्पताल में चल रहा है. वहीं, लोगों के द्वारा सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन दिन के 1:00 बजे तक जारी है.

ऐसे हुई दुर्घटना :
 
बताया जा रहा है कि बक्सर -चौसा-कोचस मुख्य मार्ग पर चौसा दुर्गा मंदिर के समीप सड़क एक ट्रक खड़ा कर उससे स्थानीय दुकानदार का कुछ सामान उतारा जा रहा था. उससे ओवरटेक कर निकल रहे राजपुर के सरांव निवासी बाइक चालक के पीछे-पीछे एक ट्रक चालक भी निकलने लगा अचानक से उक्त ट्रक की गति बढ़ी और उसने बाइक में टक्कर मार दी.

वीडियो : 






Post a Comment

0 Comments