जनशताब्दी एक्सप्रेस पर पथराव, यात्रियों में दहशत ..

जनशताब्दी एक्सप्रेस आरा से खुलकर बक्सर के लिए रवाना हुई थी. टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन से आगे निकलते ही के साथ ही ट्रेन पर एक साथ कई पत्थर चलाए गए. अचानक हुए पथराव से यात्री सहम गए. कई तो ट्रेन की सीट के नीचे भी छिप गए.





- टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के समीप हुई घटना
- मामले की जांच में जुटी है रेलवे सुरक्षा बल की टीम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आरा-बक्सर रेलखंड पर टुड़ीगंज तथा बक्सर रेलवे स्टेशन के बीच असामाजिक तत्वों के द्वारा जन शताब्दी एक्सप्रेस पर पथराव कर दिया गया. ट्रेन पर पथराव होने के कारण यात्रियों में दहशत का माहौल कायम हो गया. बाद में इस बात की सूचना उन्होंने तुरंत ही आरपीएफ को दी, जिसके बाद आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों की टीम मौके पर पहुंच गई. इस पथराव में किसी रेल यात्री के घायल होने अथवा रेलवे की संपत्ति को नुकसान होने की बात सामने नहीं आई है. 



घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक जनशताब्दी एक्सप्रेस आरा से खुलकर बक्सर के लिए रवाना हुई थी. टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन से आगे निकलते ही के साथ ही ट्रेन पर एक साथ कई पत्थर चलाए गए. अचानक हुए पथराव से यात्री सहम गए. कई तो ट्रेन की सीट के नीचे भी छिप गए.

पोस्ट प्रभारी ने बताया कि यात्रियों से मिली सूचना के आलोक में उन्होंने मौके पर पहुंचकर जांच की लेकिन, वास्तविक घटना स्थल अभी तक ज्ञात नहीं हो सका है हालांकि, मामले की जांच की जा रही है और इसमें जो भी दोषी होंगे उन्हें किसी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा.





Post a Comment

0 Comments