वीडियो : महिलाओं की सुरक्षा को लेकर गरजे पप्पू यादव, कहा - कुकर्मियों को दिलवाएंगे फांसी ..

कहा कि मामले में ना तो महिला आयोग और ना ही अन्य कोई आयोग आगे आ रहा है क्योंकि, यहां चोर-चोर मौसेरे भाई वाली स्थिति है. महिलाओं की सुरक्षा के लिए बनाए गए आयोग सरकार के कहे अनुसार चलते हैं. उन्होंने कहा कि वह इस तरह के मामलों की जांच सीबीआई और सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश से कराने की मांग करते हैं. 



- धनसोई में दुष्कर्म पीड़ित किशोरी के परिजनों से मिलने पहुंचे पप्पू यादव
- शेल्टर होम समेत तमाम मुद्दों पर सरकार व विपक्ष दोनों को घेरा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आज शेल्टर होम की बच्चियों को विधायक-मंत्रियों के सामने परोसने का काम किया जाता है. हत्या बलात्कार जैसे मामले जाति और पार्टियों के आधार पर देखे जाते हैं और उन पर कार्रवाई भी इन सब बातों को ध्यान में रखकर की जाती हैं. एक तरफ सरकार जहां इस व्यवस्था को सुधारने में नाकाम है वहीं विपक्ष भी अपना काम ठीक ढंग से नहीं कर रहा है. ऐसे में समाज भी मूकदर्शक बन जाता है तो यह बहुत आश्चर्य की बात है. इस तरह के मामलों में भले ही सभी मौन धरे रहें लेकिन, पप्पू यादव से ऐसे कुकर्मियों को भगवान भी नहीं बचा सकते हैं. या तो उन्हें मरना होगा अथवा उन्हें फांसी होगी. यह कहना है जनाधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव का.



पप्पू यादव शुक्रवार को बक्सर पहुंचे. यहां वह धनसोई थाना क्षेत्र के गांव में किशोरी के साथ हुए दुष्कर्म मामले की जानकारी लेने तथा उनके परिजनों से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं. ताजा मामला धनसोई थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ दुष्कर्म, पटना के हॉस्टल से बच्चियों को फेंक देने तथा शेल्टर होम जैसे मामलों के रूप में देखा जा सकता है. 

उन्होंने कहा कि मामले में ना तो महिला आयोग और ना ही अन्य कोई आयोग आगे आ रहा है क्योंकि, यहां चोर-चोर मौसेरे भाई वाली स्थिति है. महिलाओं की सुरक्षा के लिए बनाए गए आयोग सरकार के कहे अनुसार चलते हैं. उन्होंने कहा कि वह इस तरह के मामलों की जांच सीबीआई और सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश से कराने की मांग करते हैं. सफेद कपड़ों में छुपे ऐसे अपराधियों को सजा नहीं होगी तब तक वह चैन से नहीं बैठेंगे.

वीडियो : 






Post a Comment

0 Comments