सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति की पटना में इलाज के दौरान मौत ..

अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी थी, जिससे कि वह बुरी तरह घायल हो गए थे. उनके सिर में गंभीर चोट लगी थी. इस हादसे में उनके छोटे भाई संजीव कुमार तिवारी भी घायल हुए थे. उन्हें भी पटना में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.




- अपने गांव से बक्सर आने के दौरान दुर्घटना के शिकार हो गए थे दिनेश तिवारी
- भाई का पटना में चल रहा है इलाज, हालत बनी है स्थिर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सड़क दुर्घटना में घायल डुमराँव अनुमंडल के बांसडीह गांव निवासी दिनेश तिवारी के पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गई. वही उनके भाई पीएमसीएच में ही इलाजरत है जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है उनकी मौत के बाद शव को बक्सर लाने की तैयारी हो रही है जहां पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा इस दुखद घटना के बाद मृतक के घरवालों पर दुखों का पहाड़ टूट गया है.



दरअसल, मंगलवार की दोपहर में अपने गांव से बक्सर आने के क्रम में डुमरांव-बिक्रमगंज मार्ग पर मुंगांव के समीप अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी थी, जिससे कि वह बुरी तरह घायल हो गए थे. उनके सिर में गंभीर चोट लगी थी. इस हादसे में उनके छोटे भाई संजीव कुमार तिवारी भी घायल हुए थे. उन्हें भी पटना में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है तथा उनकी हालत अभी स्थिर बनी हुई है.





Post a Comment

0 Comments