पॉवर ने बढ़ाया तेवर, नाली से "दुनाली" पर आए मुखिया जी .. वीडियो वायरल ..

बंदूक लाइसेंसी है अथवा गैर लाइसेंसी इसका प्रमाण तो हमारे पास नहीं है लेकिन, इतना जरूर है कि इस दुलाली का प्रयोग मुखिया जी उसी जनता पर धौंस जमाने के लिए कर रहे हैं जिस जनता ने कभी उन्हें अपना कीमती वोट देकर पंचायत का सरताज बनाया है.




- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के कठार पंचायत के मुखिया है अशोक रजक
- हाथ में दो नाली बंदूक लेकर नर्तकियों पर पैसे लुटा रहे हैं मुखिया जी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पंचायत चुनाव में गली और नाली की बात करने वाले कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के कठार पंचायत के मुखिया आजकल दुनाली से कम बात नहीं कर रहे...अगर हमारी यह बात आपको समझ नहीं आ रही तो नीचे दिया गया वीडियो जरूर देखिएगा लेकिन, इसके पहले हम आपको विस्तार से जो बात बताने जा रहे हैं वह आपको पूरी बात समझने में मदद करेगा. 

दरअसल चुनाव में कठार पंचायत से मुखिया के रूप में विजयी हुए अशोक रजक पॉवर मिलते ही तेवर में आ गए अब वह लोगों से मिलने जाते हैं तो भी उनके साथ उनकी दुनाली बंदूक जरूर होती है. अब यह बंदूक लाइसेंसी है अथवा गैर लाइसेंसी इसका प्रमाण तो हमारे पास नहीं है लेकिन, इतना जरूर है कि इस दुलाली का प्रयोग मुखिया जी उसी जनता पर धौंस जमाने के लिए कर रहे हैं जिस जनता ने कभी उन्हें अपना कीमती वोट देकर पंचायत का सरताज बनाया है.

पिछले दिनों नवनिर्वाचित मुखिया एक शादी समारोह में गए थे. वहां मंच पर नर्तकियां लोगों के मनोरंजन के लिए ठुमके लगा रही थी. मुखिया जी ने जब यह नजारा देखा तो वह खुद को रोक नहीं पाए और स्वयं भी मंच पर पहुंचकर नर्तकियों के ऊपर पैसे लुटाने लगे. किसी शुभचिंतक ने उनके इस कारनामे का वीडियो बनाया और इंटरनेट मीडिया पर डाल दिया जो देखते ही देखते वायरल हो गया. मुखिया जी की जब किरकिरी होने लगी तो उन्होंने कई प्रकार से यह वीडियो रोकने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो सके. 
 
उधर, इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक सवाल यह उठ रहा है कि नवनिर्वाचित मुखिया जी के द्वारा सामाजिक मंच पर इस तरह की हरकत कहां तक जायज है? इंटरनेट मीडिया पर लोग इस सवाल का जवाब दे रहे हैं और कह रहे हैं कि निश्चय ही यह राजनीति का विकृत चेहरा है जो यह बता रहा है कि हमें अपने मत का प्रयोग सोच समझकर करना चाहिए. मामले में कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष ने बताया उन्हें भी इस वायरल वीडियो के बारे में जानकारी मिली है, जिसके बाद वह इसकी जांच कर रहे हैं कि वीडियो कहां की है?

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments