गंगा आरती के लिए साबित खिदमत फाउंडेशन ने दिया साउंड सिस्टम का उपहार ..

भारत की गंगा-जमुनी तहजीब की मिसाल देते हुए, इंसानियत के धर्म को सर्वोपरि मानते हुए संस्था की तरफ से यह उपहार प्रबंधक हरेंद्र कुमार के द्वारा गंगा आरती सेवा ट्रस्ट के मुख्य पुजारी अमरनाथ पांडेय उर्फ लाला बाबा के सुपुर्द किया गया.





- निदेशक डॉक्टर दिलशाद आलम के सौजन्य से उपलब्ध कराया गया साउंड सिस्टम व कॉडलेस माइक
- कहा, सभी धर्मों आस्था का सम्मान करना हर नागरिक का कर्तव्य


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : "ईश्वर अल्लाह तेरो नाम, सबको सन्मति दे भगवान .."  यह लाइनें गुनगुनाते हुए साबित खिदमत फाउंडेशन की तरफ से नगर के रामरेखा घाट गंगा आरती सेवा ट्रस्ट के सदस्यों को साउंड सिस्टम और कॉडलेस माइक उपहार स्वरूप दिया गया. भारत की गंगा-जमुनी तहजीब की मिसाल देते हुए, इंसानियत के धर्म को सर्वोपरि मानते हुए संस्था की तरफ से यह उपहार प्रबंधक हरेंद्र कुमार के द्वारा गंगा आरती सेवा ट्रस्ट के मुख्य पुजारी अमरनाथ पांडेय उर्फ लाला बाबा के सुपुर्द किया गया.



डॉ दिलशाद आलम ने बताया कि इंसानियत का धर्म संसार में सबसे ऊंचा होता है. इसके अतिरिक्त कोई भी धर्म केवल अपनी आस्था का विषय है. भारत में सभी धर्मों के लोग एक साथ मिलकर रहते हैं और एक दूसरे की आस्था का भी सम्मान करते हैं. यह हर नागरिक का कर्तव्य भी है. पिछले दिनों यह ज्ञात हुआ के गंगा आरती के लिए प्रयोग में लाई जाने वाला साउंड सिस्टम खराब हो गया है. ऐसे में फाउंडेशन के द्वारा तुरंत ही नया साउंड सिस्टम और कॉर्डलेस माइक उपहार स्वरूप दिया गया ताकि ईश्वर की प्रार्थना में कोई व्यवधान ना उत्पन्न हो.





Post a Comment

0 Comments