ये क्या ! हथियारबंद अपराधियों ने युवक से लूटी बाइक, छोड़ गए अपनी सवारी ..

इसी बीच रास्ते से कुछ वाहन आते हुए दिखाई दिए. जिन्हें देखकर अपराधी भागने लगे लेकिन, उनकी एक बाइक स्टार्ट नहीं हो रही थी. तभी एक अपराधी ने कहा कि, "लगता है तेल खत्म हो गया.." यह कह कर उन्होंने अपनी बाइक छोड़ दी और शाहिद की बाइक तथा अपने एक दूसरी बाइक लेकर बक्सर की ओर भाग निकले. 
थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने पहुंचा युवक




- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा-बक्सर मुख्य मार्ग पर हादीपुर के समीप हुई घटना
- उत्तर प्रदेश के बारा गांव का रहने वाला है पीड़ित युवक
- बरामद बाइक के आधार पर अपराधियों की तलाश में है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा बक्सर मुख्य मार्ग पर हादीपुर के समीप एक बाइक सवार युवक को हथियार का भय दिखाकर अपराध कर्मियों ने उसकी बाइक लूट ली. लूट के दौरान  अपराधियों ने गोलियां भी चलाई लेकिन, युवक बाल-बाल बच गया. घटना शनिवार की रात तकरीबन 10:00 बजे की है.  दौरान उस रास्ते से वाहनों की आवाजाही देख अपराधकर्मी भाग निकले तथा अफरातफरी में अपनी बाइक छोड़कर भाग निकले. बताया जा रहा है कि उनकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया था. बरामद बाइक के नंबर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं अज्ञात अपराध कर्मियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.



बाद में पीड़ित युवक ने राहगीरों की मदद से पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस तथा अपने परिजनों को इस घटना की सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की तथा अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के बारा गाँव निवासी सैय्यद शाहिद शनिवार की रात तकरीबन 10:00 बजे बक्सर रेलवे स्टेशन से अपने भाई जमील को लाने के लिए जा रहे. इसी बीच भैया-बहिनी पुल से आगे निकलने पर दो बाइक पर सवार चार की संख्या में अपराधकर्मियों ने उसे पहले रोका और फिर उससे यह कहा कि वह इस तरीके से गाड़ी ना चलाएं. 

शाहिद ने कहा कि वह हैरान था कि जब वह गाड़ी बेहद आराम से तथा अपनी साइड में चलाते हुए जा रहा था. ऐसे में उसे बहुत अजीब लगा. अभी वह कुछ समझ पाता तब तक एक बाइक पर सवार युवक उतरा और उसने शाहिद पर पिस्तौल तान दी साथ ही यह कहा कि मोबाइल तथा पैसे जो भी हैं सब दे दे. 

जब उसने इनकार किया तो उक्त अपराधी ने गोली भी चला दी लेकिन, संयोगवश गोली उसे लगी नहीं. ऐसे में डर कर शाहिद ने पैसे और मोबाइल सब कुछ अपराधियों के हवाले कर दिया. 

राहगीरों को आता देख भाग निकले बाइक सवार अपराधी : 

अपराधी शाहिद से लूटी हुई बाइक ले कर भागने लगे. इसी बीच रास्ते से कुछ वाहन आते हुए दिखाई दिए. जिन्हें देखकर अपराधी भागने लगे लेकिन, उनकी एक बाइक स्टार्ट नहीं हो रही थी. तभी एक अपराधी ने कहा कि, "लगता है तेल खत्म हो गया.." यह कह कर उन्होंने अपनी बाइक छोड़ दी और शाहिद की बाइक तथा अपने एक दूसरी बाइक लेकर बक्सर की ओर भाग निकले. 

पुलिस ने शुरु की जाँच :

मामले में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की गई. अपराधकर्मियों को पकड़ने के लिए बरामद बाइक के नंबर को खंगाला जा रहा है. उन्होंने बताया की बाइक के नंबर के आधार पर अपराधियों की तलाश की जा रही है.





Post a Comment

0 Comments