वीडियो : आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे युवक पिस्टल और कारतूस के साथ गिरफ्तार ..

सूचना के आलोक में नियाज़ीपुर बड़का राजपुर मार्ग पर शिवनाथ के डेरा के समीप वाहन जांच अभियान शुरू किया गया. इसी बीच नियाज़ीपुर की एक बाइक पर सवार होकर आ रहे तीन युवकों ने पुलिस की जांच को देखा और फिर अपनी बाइक को मोड़ कर वापस भागने लगे. संदेह होने पर पुलिस ने उन्हें खदेड़ कर पकड़ लिया. 






- सिमरी थाना क्षेत्र के तिलक राय हाता ओपी के बड़का राजपुर-नियाजीपुर मार्ग से हुई गिरफ्तारी
- एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे तीन युवक, पुलिस को देखकर भागने का किया प्रयास


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के सहायक थाना तिलक राय के हाता ओपी थाना क्षेत्र के नियाज़ीपुर-बड़का राजपुर मार्ग से एक पिस्टल तथा पांच जिंदा कारतूस के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार युवक नियाज़ीपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि यह किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे थे तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.



घटना की जानकारी देते हुए ओपी प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि तीन की संख्या में अपराधी किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए नियाज़ीपुर से निकले हैं. इस सूचना के आलोक में नियाज़ीपुर बड़का राजपुर मार्ग पर शिवनाथ के डेरा के समीप वाहन जांच अभियान शुरू किया गया. इसी बीच नियाज़ीपुर की एक बाइक पर सवार होकर आ रहे तीन युवकों ने पुलिस की जांच को देखा और फिर अपनी बाइक को मोड़ कर वापस भागने लगे. संदेह होने पर पुलिस ने उन्हें खदेड़ कर पकड़ लिया. पकड़े गए युवकों में नियाज़ीपुर पश्चिम टोला निवासी वेद प्रकाश पाठक, विपुल पाठक तथा गोलू पाठक शामिल हैं. इनमें गोलू पाठक बाइक चला रहा था वही वेद प्रकाश पाठक के पास से एक पिस्टल तथा पांच जिंदा कारतूस बरामद हुए. इसके साथ ही बाइक पर बैठे विपुल पाठक को भी गिरफ्तार किया गया. सभी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. ओपी प्रभारी ने बताया कि इस कार्रवाई के बाद निश्चय ही किसी बड़ी आपराधिक घटना को रोकने में सफलता मिली है.

वीडियो : 






Post a Comment

0 Comments