पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाला गिरफ्तार अन्य की तलाश जारी ..

सरकारी कार्य में बाधा डालने और पुलिस कर्मियों पर हमला करने के आरोप में 50 नामजद तथा 100 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. थानाध्यक्ष ने बताया कि अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के लिए भी लगातार प्रयास किया जा रहा है.




- नगर थाना क्षेत्र के सिलकुट बस्ती को खाली करने के दौरान हुआ था हमला
- मामले में डेढ़ सौ लोगों के विरुद्ध दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के सिंडिगेट के पास सिलकुट बस्ती का अतिक्रमण हटाने के दौरान पुलिस पर हमला करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.




गिरफ्तार उपद्रवी की पहचान नगर थाना क्षेत्र के बुधनपुरवा निवासी हरेंद्र यादव के रूप में की गई है. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि उक्त व्यक्ति के द्वारा सिंडिकेट के पास सिलकुट बस्ती खाली कराने के पुलिस प्रशासन पर हमला करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया. 

बता दें कि बीते 15 दिसम्बर को न्यायालय के आदेश पर प्रशासन के द्वारा सिंडिकेट के पास सिलकुट बस्ती को खाली करने गए पुलिसकर्मियों पर हमला किया गया था. उस मामले को लेकर अंचलाधिकारी प्रियंका राय के द्वारा सरकारी कार्य में बाधा डालने और पुलिस कर्मियों पर हमला करने के आरोप में 50 नामजद तथा 100 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. थानाध्यक्ष ने बताया कि अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के लिए भी लगातार प्रयास किया जा रहा है.





Post a Comment

0 Comments